वंदे भारत के उद्घाटन पर नहीं मिला CM को न्यौता : OPS और वंदे भारत ट्रेन पर CM भूपेश बघेल ने केंद्र पर कसा तंज, CM भूपेश बघेल ने OPS पर कहा – ‘अधिकारियों से बात हुई है, जल्द ही बैठक करके समाधान हो जाएगा’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 13 दिसंबर 2022

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपने बहुप्रतीक्षित भेंट मुलाकात कार्यक्रम के लिए महासमुंद जिले के बसना विधानसभा के लिए रवाना हुए । रवाना होने से पहले मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि 50 से अधिक विधानसभा में भेंट मुलाकात कार्यक्रम का आयोजन हो चुका है । वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर कहा कि वंदे भारत ट्रेन शुरू हुई प्रदेश को सौगात दी गई लेकिन टिकट इतनी ज्यादा है की मध्यम लोगो को दिक्कत होगी ,गरीब लोगो को दिक्कत होगी, उनके साधन के लिए जो ट्रेन थी उसे बंद कर दिया गया । जब ट्रेन बन्द हुए तो भाजपा नेता कुछ नही बोले और आज स्वागत के लिए पहुंच रहे हैं। छत्तीसगढ़ से ट्रेन शुरू हुई है और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को ही निमंत्रण नहीं मिला ।

 

 

चार साल पूरे होने पर गौरव दिवस के रूप में मनाने को लेकर सीएम ने कहा कि गौरव दिवस मनाने जा रहे है , किसानों के लिए मजदूरों के लिए हर क्षेत्र में हम काम किए हैं । किसान के साथ है , इसलिए 4 साल पूरे होने पर गौरव दिवस मनाएंगे ।

नेता प्रतिपक्ष के बयान पर कहा कि राजीव गांधी न्याय योजना का लाभ नेता प्रतिपक्ष को मिल रहा है ,अगर यकीन नहीं हो रहा है उन्हे तो अपना खाता देख ले एक बार ।

 

Share
पढ़ें   राज्य स्तरीय वृहद जेल लोक अदालत,जिले के 94 बंदी रिहा