बारिश की टपकती बूंदों के बीच BJP का CM निवास घेराव : आरक्षण और धर्मांतरण के मामले को लेकर बीजेपी का आंदोलन, CM निवास घेराव में BJP के सभी बड़े नेता रहे मौजूद

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 04 जनवरी 2023

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के घड़ी चौक में स्थित संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर की मूर्ति के सामने भाजपा ने आज प्रदर्शन किया । बीजेपी नेताओं का यह प्रदर्शन प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ था । बरसते पानी के बूंदों के बीच बीजेपी नेता कांग्रेस सरकार पर धर्मांतरण को बढ़ाने और आरक्षण को जानबूझकर फंसाने के सीधे आरोप लगाते रहे ।

 

 

भीमराव अंबेडकर की मूर्ति के सामने आंदोलन और भाषण के बाद सभी नेताओं ने सीएम हाउस कूच किया लेकिन पुलिस की टीम ने उन्हें आगे चौके पर रोक लिया ।

आपको बता दे कि छत्तीसगढ़ में आरक्षण के मामले को लेकर प्रदेश की राजनीति उफान पर है। भारतीय जनता पार्टी ने इस मामले को लेकर लगातार तीन दिनों तक विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान हंगामा किया। वहीं इस मामले को लेकर अब यह लड़ाई सदन से निकलकर सड़क तक आ गई है। आज भारतीय जनता पार्टी के विधायकों, सांसदों समेत बड़े नेताओं ने प्रदेश की राजधानी रायपुर के अंबेडकर चौक में प्रदर्शन किया। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी ने कहा प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आरक्षण के मामले को लेकर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया, वहीं प्रदेश में बढ़ते धर्मांतरण के मामले को लेकर भी सरकार को भाजपा नेताओं ने कठघरे में खड़ा किया। ऐसे में बीजेपी नेताओं के स्पष्ट आरोप है कि प्रदेश में जिस तरह धर्म के मामले बढ़ रहे हैं, उसके लिए सीधे तौर पर प्रदेश की कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है। इस दौरान प्रदर्शन में बड़ी संख्या में भाजपाई शामिल हुए।

पढ़ें   पूर्व CM डॉ. रमन सिंह ने बोला ममता पर हमला, रमन सिंह बोले :"बंगाल जल रहा, BJP कार्यकर्ताओं की हत्यायें हो रही, ममता के राज्य से लोग पलायन करने मजबूर"

 

 

Share