CG BJP के नेता होंगे दिल्ली रवाना : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से होगी मुलाकात, संगठन में बदलाव भी संभव, कोरबा दौरे के बाद अमित शाह का बड़े नेताओं को दिल्ली बुलावा

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 11 जनवरी 2022

छत्तीसगढ़ में बीजेपी अब पूरी तरीके से चुनावी मूड में आ चुकी है । प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में लगातार बैठ कर कर भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता जीत को लेकर माहौल बनाने में लगे हुए हैं । इस बीच एक और बड़ी खबर निकल कर सामने आई है । दरअसल बीजेपी के बड़े नेताओं को अचानक अमित शाह का कॉल आया है और प्रदेश के बड़े नेताओं को अमित शाह ने नई दिल्ली में मुलाकात के लिए बुलाया है ।

 

 

आपको बताते चलें कि 8 जनवरी को ही गृह मंत्री अमित शाह कोरबा के दौरे पर थे और उन्होंने जनसभा को संबोधित करते के साथ बड़ी बैठक भी ली थी । ऐसे में अचानक बीजेपी के नेताओं को दिल्ली बुलाने पर कहा जा रहा है कि संगठन में बड़े बदलाव एक बार फिर से देखने को मिल सकते हैं ।

 

मीडिया24 न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश प्रभारी ओपी माथुर, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल को गृह मंत्री अमित शाह का बुलावा आया है । ऐसे में माना जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में संगठन में फिर से बड़े बदलाव बीजेपी में देखने को मिलेंगे ।

 

संगठन संगठन के बड़े बदलाव!

अमित शाह के कोरबा दौर और ओ पी माथुर के प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में बैठकों के बाद अब संगठन में बड़े बदलाव देखने को जल्द मिल सकते हैं । जानकारी के मुताबिक बीजेपी में बड़े बदलाव की लिस्ट जल्द जारी होगी । अमित शाह का जिस हिसाब से अचानक कॉल आया उससे बड़े बदलाव का लिस्ट कभी भी आ सकता है ।

पढ़ें   बदल दी तस्वीर : ग्राम पंचायत पाहंदा के नगर सैनिक ने बदली अपने गांव के शमशान घाट की तस्वीर, स्वयं के पैसा लगाकर किया शमशान घाट को वृक्षों से गुलजार

 

Share