CM ने की 10 साल के बच्चे की सर्जरी : सफल सर्जरी से खिले परिवारवालों के चेहरे, CM ने कहा – ‘लंबा ब्रेक लेने के बाद सर्जरी कर उन्हें बहुत खुशी महसूस हो रही है’

Exclusive Latest बड़ी ख़बर

■ CM ने की बच्चे की डेंटल सर्जरी

■ 20 साल तक सेवा देने वाले अस्पताल में कई सफल सर्जरी

ब्यूरो रिपोर्ट

 

 

त्रिपुरा, 12 जनवरी 2022

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बनने के बाद करीब एक साल माणिक साहा राजनीतिक गतिविधियों से अलग अपनी पुरानी जिम्मेदारी निभाते हुए नजर आए । पेशे से डॉक्टर त्रिपुरा सीएम ने बुधवार को एक 10 साल के बच्चे की सफल डेंटल सर्जरी की ।

साहा ने त्रिपुरा मेडिकल कॉलेज में एक बच्चे का ओरल सिस्टिक लेसियन सर्जरी की । आपको बता दें साहा त्रिपुरा में एक प्रसिद्ध मैक्सिलोफेशियल सर्जन रहे हैं, पुराने वर्क प्लेस त्रिपुरा मेडिकल कॉलेज में जब साह पहुंचे तो उनके पुराने सहयोगियों से उनका स्वागत किया । इसी कॉलेज में उन्होंने 20 वर्षो से से अधिक समय तक लगातार लोगों का इलाज किया । राज्य के मुख्यमंत्री पद की कुर्सी पर बैठने से साहा ओरल और मैक्सिलोफेशियल विभाग के प्रमुख थे ।

कभी पेश से दूर महसूस नहीं किया

मीडिया से बात करते हुए साहा ने कहा कि लंबा ब्रेक लेने के बाद सर्जरी कर उन्हें बहुत खुशी महसूस हो रही है । सीएम ने कहा कि उन्होंने खुद को कभी भी अपने पेशे से दूर महसूस नहीं किया.।

बच्चे को थी यह तकलीफ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साहा ने जिस बच्चे की सर्जरी की, वह बच्चा मुंह के ऊपरी हिस्से में सिस्टिक ग्रोथ की समस्या से जूझ रहा था । इस समस्या की वजह से उस बच्चे के साइनस की हड्डियों पर भी असर पड़ रहा था । आपको बताते चले कि राज्य में अगले महीने ही चुनाव होने वाले है । बीजेपी सहित सभी राजनीतिक दल जब जोर शोर से चुनावी तैयारियों में लगे हुए हैं ।

पढ़ें   अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस : CM भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की दी बधाई, CM बोले : "योग शारीरिक शक्ति के साथ आंतरिक और भावनात्मक मजबूती के लिए जरूरी"

 

Share