CG में BJP नेता की गोली मारकर हत्या : नक्सलियों ने दिया वारदात को अंजाम, 5 दिन में दूसरे BJP नेता की हत्या

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

नारायणपुर, 10 फरवरी 2023

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से नक्सलियों ने बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है । दरअसल, नारायणपुर जिले के छोटे डोंगर में नक्सलियों ने तकरीबन रात के 8 बजे इस वारदात को अंजाम दिया है । इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है । नारायणपुर जिले के पुलिस कप्तान पुष्कर शर्मा ने इस घटना की पुष्टि की है ।

 

 

 

वारदात को अंजाम देने से पहले दी थी ये धमकी

गौरतलब है कि बाइक सवार दो नक्सली बीजेपी नेता के घर पहुंचे और करीब से उनके सिर में गोली मार दी । इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची । वे बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष थे, इस वारदात को अंजाम देने से पहले नक्सलियों ने उनको लौह अयस्क संयंत्र की स्थापना के लिए समर्थन छोड़ने के लिए चेतावनी दी थी ।

https://fb.watch/iCfKgIkixX/

5 फरवरी को हुई थी निलकंठ कक्केम की हत्या

इससे पहले रविवार (5 फरवरी) को बीजेपी नेता निलकंठ कक्केम की चाकू और कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई थी । कक्केम 15 वर्षों से उसूर के मंडल अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रहे थे, वो साली की शादी की तैयारी में अपने पैतृक गांव गए थे । नक्सलियों ने परिवार के सामने ही इस वारदात को अंजाम दिया था । निलकंठ कक्केम 30 साल से राजनीति में सक्रीय थे । बीजापुर के इलाके में उनका काफी दबदबा था ।

Share
पढ़ें   CG में सड़क में फेंका गया मृत गौवंशों को : मोहतरा - गोरधा सड़क पर फेंके गए मृत गौ वंश, ग्रामीणों ने कहा - 'बाहर से लाकर फेंके गए गौवंश..'