अखंड रामायण पाठ : बलौदाबाजार जिले के दशरमा गांव में हुआ एक दिवसीय अखंड रामायण पाठ का आयोजन, विहिप के जिलाध्यक्ष अभिषेक तिवारी भी हुए शामिल

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

बलौदाबाजार, 21 फरवरी 2023

जिले के ग्राम दशरमा में समस्त ग्रामवासियों द्वारा एक दिवसीय अखंड रामायण पाठ एवं पूजन का आयोजन किया गया, जिसमें विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल जिला अध्यक्ष अभिषेक मिकी तिवारी समेत मंत्री राजेश केशरवानी, कोषाध्यक्ष शिव प्रकाश तिवारी, समरसता प्रमुख विनय गुप्ता सम्मिलित हुए । आयोजन समिति के सदस्यों द्वारा अतिथियों को श्रीफल, रामनाम वस्त्र एवं माला पहनाकर स्वागत किया गया । जिला अध्यक्ष अभिषेक तिवारी ने गांव – गांव में चल रहे श्रीराम कथा, भागवत कथा पर कहा की यही रामराज्य का प्रारम्भ है और विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल का कार्यकर्त्ता गांव गांव में पीढ़ी दर पीढ़ी चले आ रहे इस धार्मिक प्रचार प्रसार और राम के जीवन गाथा को आगे बढ़ा रहा है । उन्होंने ग्रामीणों से संगठन से जुड़कर राष्ट्र एवं हिन्दू समाज के हित में कार्य करने का आह्वान किया ।

 

 

समरसता प्रमुख विनय गुप्ता ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए हिन्दू राष्ट्र निर्माण के लिए प्रारम्भ हुई संत समागम यात्रा से लोगों के जुड़ने एवं इस नेक कार्य में सम्मिलित होने की अपील की । आयोजन समिति को विहिप कार्यकर्ताओं द्वारा श्री राम चरित मानस भेंटस्वरूप दिया गया ।

Share
पढ़ें   हत्या की हो निष्पक्ष जांच : अंबिकापुर के दीपक गुप्ता हत्या मामले में परिजनों ने रखा अफवाहों से अलग पक्ष, परिजनों ने कांग्रेसी नेताओं पर लगे इन आरोपों को बताया बेबुनियाद, परिजन बोले : "हत्या की निष्पक्ष जाँच हो"