CG में राहुल गांधी को सरकारी जमीन देने का पत्र : जनपद पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष ने कहा – ‘उनके पास मकान नहीं, प्रधानमंत्री आवास से घर बनवाएंगे’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ राजनीति रायपुर

• कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रायपुर में कही थी बात

• बीजेपी ने सोशल मीडिया में शेयर किया पोस्ट

प्रमोद मिश्रा

 

 

बेमेतरा/रायपुर, 11 मार्च 2023

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के राष्ट्रीय महाधिवेशन में कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी ने कहा था कि उनके पास रहने के लिए मकान नहीं है । इसे लेकर बेमेतरा के बीजेपी नेता देवदास चतुर्वेदी ने प्रशासन को एक पत्र लिख डाला है। जिसमें उन्होंने सरकारी जमीन आवंटित करने की मांग की है। उनका कहना है कि ऐसा होने से राहुल जैसे गरीब का पक्के मकान में रहने का सपना नरेंद्र मोदी सरकार की योजना से पूरा हो सकेगा।

ये पत्र इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। देवदास अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष और नवागढ़ के पूर्व जनपद उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं। देवदास ने पत्र में लिखा है-कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 24, 25, 26 फरवरी को छत्तीसगढ़ प्रवास पर थे। वहां उन्होंने एक भाषण में कहा कि मेरी उम्र 52 साल है, उन्होंने विनम्रतापूर्वक यह भी स्वीकार किया कि मेरे पास पक्का मकान नहीं है, जिसमें मैं रह सकूं।

इसलिए मैं मांग करता हूं कि नवागढ़ नगर पंचायत क्षेत्र के संबलपुर रोड में सरकारी जमीन में खसरा नंबर 659 है। उस जमीन में से 2.50 डिसमिल जमीन राहुल गांधी के नाम आवंटित कर दी जाए। जिससे केंद्र सरकार की महत्वपूर्ण योजना प्रधानमंत्री आवास का लाभ उन्हें मिल सके

पढ़ें   CG के यात्रीगण कृपया ध्यान देवें : 21 से 24 जुलाई तक 12 ट्रेनों को किया गया कैंसिल, दो ट्रेनों के बदले गए रुट, पढ़िये क्या है वजह?

बीजेपी ने किया ट्वीट

 छत्तीसगढ भाजपा ने भी इसे अपने ट्विटर हैंड से ट्वीट किया है। ट्वीट करते हुए बीजेपी ने लिखा है-छत्तीसगढ़ तो दानवीरों की भूमि है और जब राहुल गांधी ​​​​​असहाय होकर कहते हैं कि मेरे पास खुद का घर नहीं है, तो छत्तीसगढ़ की संवेदनशील जनता उन्हें जमीन दान करने आगे आई है।

 

 

 

 

 

Share