CG की मंत्री ने राहुल को अपने घर में रहने का दिया निमंत्रण : संसद सदस्यता जाने के बाद राहुल गांधी को दिया गया है घर खाली करने का नोटिस

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 30 मार्च 2023

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद लगातार राजनीति तेज हो रही है । अब छत्तीसगढ़ की महिला एवं बाल विकास मंत्री व डौंडीलोहारा विधायक अनिला भेंडिया ने राहुल गांधी के समर्थन में शुरू हुए कैंपेन में हिस्सेदारी दिखाई है। वे लोहारा स्थित अपने घर के प्रवेश द्वार पर हाथों में बैनर लिए हुए दिखाई दीं। उन्होंने ट्विटर पर भी ये तस्वीरें साझा की हैं। अनिला भेंडिया ने कहा कि हमारा घर राहुल गांधी जी का भी है, वो आएं और हमारे घर में रहें।

 

 

राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता जाने के बाद उन्हें सरकारी आवास खाली करने का नोटिस दिया गया है। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने नेता राहुल के लिए ये अनोखा कदम उठाया है।

मंत्री अनिला भेंडिया ने तस्वीरों को लेकर कहा कि राहुल गांधी जन-जन की बात उठा रहे हैं, ऐसे में हम उन्हें कहीं से भी कमजोर नहीं होने देंगे। उनके मनोबल को हम गिरने नहीं देंगे। यह घर हम राहुल गांधी को समर्पित कर रहे हैं और हमारे नेता के लिए सर्वस्व न्योछावर है। वो देश के लिए लड़ रहे हैं, अगर वो हमारे घर में आकर रहें, तो ये हमारा सौभाग्य होगा। मंत्री अनिला भेंडिया की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Share
पढ़ें   पुरंगेल-गमपुर मुठभेड़ : मारे गये 6 लाख के इनामी 2 नक्सलियों की हुई पहचान