रामनवमी की शोभायात्रा में वडोदरा में पथराव : शोभायात्रा पर पत्थर फेंके गए, पुलिस की टीम ने संभाला मोर्चा

Exclusive Latest बड़ी ख़बर

ब्यूरो रिपोर्ट

गुजरात, 30 मार्च 2023

गुजरात के वडोदरा में गुरुवार को रामनवमी के मौके पर पत्थरबाजी की खबर सामने आई है। बताया गया है कि फतेहपुर रोड एरिया में कुछ शरारती तत्वों ने शोभायात्रा पर पत्थर फेंके। इस दौरान कुछ गाड़ियों में भी तोड़फोड़ किया गया। मौके पर पुलिस बल तैनात है।

 

 

वडोदरा के डीसीपी यशपाल जगनिया ने कहा, “वडोदरा सिटी थाना क्षेत्र में एक मस्जिद के सामने दो गुटों के बीच टकराव हुआ था लेकिन कोई तोड़-फोड़ नहीं हुई है, मस्जिद के सामने से जब यात्रा निकल रही थी तब कुछ लोग एकत्रित हो गए थे लेकिन उन्हें समझाकर वापस भेज दिया गया। इलाके में शांति है, शोभा यात्रा आगे निकल चुकी है।  वहीं शहर में एक अन्य ‘राम नवमी शोभा यात्रा’ के दौरान भी पथराव की खबर आ रही है।

घटना की जांच के आदेश दिए गए

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनोज निनामा भी मौके पर पहुंचे और शांति बनाए रखने के लिए अतिरिक्त बल तैनात करने का आदेश दिया। उन्होंने कहा, ‘हमने नियमित पुलिस, अपराध शाखा, एसओजी और राज्य रिजर्व पुलिस बल के सशस्त्र कर्मियों को तैनात किया है। फिलहाल पथराव में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हमने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।

 

Share
पढ़ें   निःशुल्क रोग निदान शिविर : पूर्व विधायक पं. बंशराज तिवारी की स्मृति में 6 मई को निःशुल्क रोग निदान शिविर का होगा आयोजन, 18 वर्षों से हो रहा विशेष दिन में विशेष आयोजन