ब्रेकिंग : CG के CM भूपेश ने ED मामले को लेकर दिया बड़ा बयान…आरक्षण मामले को लेकर भी कही बड़ी बात…’कार्यवाही तो ED कर रही है, पर ये कार्यवाही..’

Bureaucracy Exclusive Latest TRENDING Uncategorized छत्तीसगढ़ नई दिल्ली बड़ी ख़बर बलौदाबाजार बिलासपुर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा, मीडिया 24 न्यूज, रायपुर, 02 अप्रेल, 2023

 

छत्तीसगढ़ में लंबे समय से प्रवर्तन निदेशालय कार्रवाई मामले को लेकर के राजनीति गर्म है। इस मामले को लेकर जहां भारतीय जनता पार्टी के नेता कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं, वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस मामले को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

 

 

 

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ED लंबे समय से अगर किसी राज्य में कार्रवाई कर रही है, तो वो राज्य है छत्तीसगढ़  जहां पर एक के बाद एक छापेमारी कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में छापेमारी पर सवाल खड़ा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि कार्रवाई हो रही है, नेताओं को परेशान किया जा रहा है, लेकिन क्या चीजें जप्त की जा रही हैं? या बरामद हो रही हैं? इसकी जानकारी ED के द्वारा नहीं दी जा रही है, जो इस बात को प्रमाणित करती है कि यह केवल राजनीतिक कार्यवाही है।

 

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन से ठीक पहले से शुरू हुए कार्रवाई लगातार जारी है। ऐसे में यह कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यदि हम छत्तीसगढ़ में कम बहुमत में होते, तो यहां भी विधायकों के खरीद-फरोख्त की बात शुरू कर दी जाती।

 

 

इसके साथ ही भ्रष्टाचार के मामले को लेकर भी छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में ही करप्शन के मामले बढ़े हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आरक्षण मामले को लेकर मीडिया 24 द्वारा पूछे सवाल पर कहा, कि आज ही मैंने हस्ताक्षर किए हैं। उन्होंने कहा कि राज्यपाल को समझना चाहिए कि अविलंब इस विषय को लेकर निर्णय लिया जाए, ताकि भर्ती प्रक्रिया शुरू हो सके और युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ ना हो।

पढ़ें   भिलाई इस्पात संयंत्र क्षेत्र में भी मिलेगा हाफ बिजली बिल योजना का लाभ

 

 

दरअसल आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर के हेलीपैड में मीडिया से आज चर्चा कर रहे थे।

 

 

Share