CG बिग ब्रेकिंग VIDEO : बाल – बाल बचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष, विधायक शैलेष के साथ मंच में थे मौजूद, मंच धड़ाम से गिरा

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बिलासपुर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

बिलासपुर, 02 अप्रैल 2023

राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता समाप्त किए जाने के विरोध में बिलासपुर में आज कांग्रेसियों ने लोकतंत्र बचाओ मशाल शांति मार्च किया। गांधी चौक से निकली मशाल रैली शहर के मुख्य मार्ग से गुजरी। कांग्रेस की मशाल रैली समापन के दौरान मंच गिर गया, जिससे विधायक को चोट आई है। वहीं अध्यक्ष मोहन मरकाम बाल-बाल बचे हैं।

 

 

आपको बता दें कि कांग्रेस के विरोध रैली जन यात्रा और मशाल रैलियों के दौरान इस तरह के हादसे लगातार हो रहे हैं।

इससे पहले जगदलपुर में मशाल रैली के दौरान भी ऐसा ही हादसा हुआ था। जिसमें 8 से ज्यादा कांग्रेसी कार्यकर्ता आग से झुलस गए थे।

बिलासपुर की घटना में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के अलावा एक दर्जन से ज्यादा कांग्रेसी नेता जमीन पर गिरे। बिलासपुर कांग्रेस के द्वारा मशाल रैली को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। मंच पर बड़े नेताओं के सम्मान और स्वागत के लिए व्यवस्था की गई थी। लेकिन क्षमता से अधिक लोग मंच पर चढ़ गए जिसकी वजह से पूरा का पूरा मंच ही गिर गया। मंच में स्वागत के दौरान छुटभैये कांग्रेसी नेताओं ने संयम नहीं दिखाई और अचानक से मंच पर चढ़कर गए। क्षमता से अधिक भीड़ होने की वजह से मंच टूट कर गिर गया। वहीं मंच टूटने का वीडियो और तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Share
पढ़ें   JOB अलर्ट : रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में जल्द होगी 300 नर्सों की भर्ती, प्रबंधन जल्द जारी करेगा भर्ती संबंधी विज्ञापन