बिरनपुर में युवक की हत्या : CM भूपेश बघेल ने दिए निर्देश, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी के साथ 10 लाख का मिलेगा मुआवजा, उच्चस्तरीय जांच के भी दिए निर्देश

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 11 अप्रैल 2023

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के साजा विधानसभा के बिरनपुर में हुए हिंदू युवक की हत्या मामले में सीएम भूपेश बघेल ने उच्चस्तरीय जांच के निर्देश दिए हैं ।

 

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिरनपुर में दिवंगत 22 वर्षीय युवक के परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी देने को कहा है। इसके अतिरिक्त युवक के परिजनों को 10 लाख रू. की सहायता राशि भी प्रदान की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कमिश्नर के नेतृत्व में बिरनपुर के मामले की उच्चस्तरीय प्रशासकीय जाँच के निर्देश दिए हैं। एक सप्ताह में जाँच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिये गए हैं। छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के पदाधिकारियों से मुलाक़ात के बाद मुख्यमंत्री ने यह निर्णय लिया है।

समाज के प्रदेश अध्यक्ष टहल सिंह साहू एवं अन्य पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों से  शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की है।

Share
पढ़ें   Video Breaking : गौ तस्करों और अपराधियों को मंत्री नेताम की सख़्त चेतावनी, बोले मंत्री-'अपने आप को तीस मार खाँ समझने वाले समझ जायें, बिल में घुसने पर भी नहीं छोड़े जाएँगे अपराधी, बिल से निकालकर सज़ा दी जायेगी..'