बिरनपुर मामले पर CM का BJP पर निशाना VIDEO : CM ने कहा – ‘सोशल मीडिया की जांच हो रही….अफवाह फैलाने वाले किसी को बख्शा नहीं जाएगा….बीजेपी ने सिर्फ आग में पेट्रोल डालने का काम किया है’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 12 अप्रैल 2023

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के साजा विधानसभा की बिरनपुर में हुए घटना को लेकर लगातार राजनीतिक बयानबाजी तेज होती जा रही है । एक ओर जहां भारतीय जनता पार्टी सरकार को इस मामले को लेकर कठघरे में खड़ा कर रही है । वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद बीजेपी के सवालों का जवाब देने के साथ बीजेपी को सवालों के घेरे में खड़ा कर रहे हैं ।

 

 

आपको बता दें कि सांप्रदायिक हिंसा के बाद अब सरकार एक्शन मोड पर है । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना को लेकर बीजेपी को आड़े हाथों लिया है। मुख्यमंत्री ने सीधे तौर पर बीजेपी पर आरोप लगाया है कि भाजपा ने इस पूरे घटना की आग में पेट्रोल डालने का काम किया है। मुख्यमंत्री ने इस दौरान एक बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि इस घटना के संदर्भ में जितने भी सोशल मीडिया पोस्ट हुए हैं, उन सभी पोस्ट की जांच हो रही है। किसने सामाजिक विद्वेष फैलाने वाले पोस्ट किये है, उनका उद्देश्य क्या था ? सारे बिंदुओं पर जांच होगी। मुख्यमंत्री ने इस घटना को लेकर साफ संकेत दिये हैं कि घटना के पीछे कोई कितना भी बड़ा आदमी क्यों ना हो, उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां कानून का राज है, कानून के तहत कार्रवाई होगी और जो भी दोषी होगा, उनके खिलाफ जरूर कार्रवाई की जायेगी। मुख्यमंत्री ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें प्रदेश की उन्नति से कोई लेना नहीं है, उन्हें प्रदेश के विकास में कोई रूचि नहीं है, वो बस अपने स्वार्थ में लगे हुए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि राजनीतिक पार्टी जांच करने जाती है, तो 4-5 लोग प्रमुख तौर पर जाते हैं, लेकिन बेमेतरा में सैंकड़ों की संख्या वहां पहुंच गये, क्योंकि उनका मकसद कुछ और था।

Share
पढ़ें   बैठक : ग्रामीणों ने विश्व हिन्दू परिषद जिला अध्यक्ष अभिषेक तिवारी के साथ की बैठक, ग्रामीणों का आरोप - 'धर्मांतरण कराने वालों से त्रस्त है'