बलौदाबाजार जिले में कोविड से मौत : कोरोना संक्रमित व्यक्ति की हुई मौत, बेहोशी की हालत में 12 अप्रैल को कराया गया था अस्पताल में भर्ती

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार

प्रमोद मिश्रा

बलौदाबाजार, 13 अप्रैल 2022

छत्तीसगढ़ में कोरोना एक बार फिर बड़ी तेजी से पैर पसार रहा है । बलौदाबाजार जिले में भी कोरोना का प्रकोप देखने को मिला है । दरअसल, विकासखंड बलौदाबाजार के ग्राम जुड़ा के निवासी 65 वर्षीय फिरत राम को जिला अस्पताल बलौदाबाजार में बेहोशी की हालत में 12 अप्रैल को भर्ती करवाया गया था। जहां उसकी आर टी पी सी आर जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। इस संबंध में जिला मुख्य चिकित्सा एवं अधिकारी डॉ एम पी महिस्वर ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक को पूर्व में 1 माह से लगातार बुखार बना रहता था जिसकी उसने जांच कराई थी जांच में उसकी टाइफाइड की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी इसके पश्चात मरीज कुछ दिन तक शहर के दो निजी अस्पताल आनंद हॉस्पिटल एवं श्री राम हॉस्पिटल में भी भर्ती रहा था। वहाँ से रिफर होकर उन्हें जिला हॉस्पिटल लाया गया था।

 

 

आपको बताते चलें कि आज जिले में कोरोना के 11 नए मरीज मिले हैं ।

 

कोविड़ से सतर्क एवं सावधान रहने की जरूरत-सीएमएचओ


डॉ एम पी महिस्वर ने कोविड़ से घबराने की नहीं बल्कि उससे सतर्क रहने की अपील की है। उन्होंने कहा आप सभी कोविड़ के नियमों का अनिवार्य रूप से पालन करें हो सके तो भीड़ भाड़ वाले जगहों से बचने एवं मास्क का सतत उपयोग करनें कहा है। किसी भी तरह लक्षण होने पर नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में अवश्य जांच कराएं।

 

Share
पढ़ें   अनुशासन, साहस और निस्वार्थ भाव से सेवा के लिए प्रेरित करता है एनसीसी : CM विष्णु देव साय