Exclusive Breaking : BJP अध्यक्ष अरुण साव का बड़ा बयान, ‘हमारी सरकार बनी…तो छत्तीसगढ़ में अपराधियों के घर में बुलडोजर चलेगा, बुलडोजर चलाना ही पड़ेगा…’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 17 अप्रैल 2023

‘छत्तीसगढ़ में अशांति फैलाने वाले दहशतगर्दों के घरों में अब बुलडोजर चलाने की आवश्यकता है। राज्य में शांति की स्थिति बहाल करने के लिए अब यहां बुलडोजर चलाना अनिवार्य हो गया है।’ यह कहना है छत्तीसगढ़ भाजपा के अध्यक्ष अरुण साव का।

 

 

 

रविवार की देर शाम सुदर्शन न्यूज़ के राज्य ब्यूरो प्रमुख योगेश मिश्रा से भाजपा प्रदेश मुख्यालय में खास बातचीत करते हुए भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने राज्य के विभिन्न मुद्दों को लेकर बातचीत की। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस की सरकार अपने वादों को पूरा नहीं कर रही है। जिसकी वजह से लोगों के मन में अब इस सरकार को बदलने की मानसिकता घर कर चुकी है। इसके साथ ही युवाओं पर पिछले दिनों हुए लाठीचार्ज के मामले को लेकर अरुण साव ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा।

‘शांति बहाली के लिए बुलडोजर कार्यवाही आवश्यक’
सुदर्शन न्यूज़ से बातचीत में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा जिस तरह से अपराध के मामले बढ़ रहे हैं, इस बात की ओर इशारा करते हैं कि छत्तीसगढ़ में बुलडोजर चलाने की आवश्यकता है। उन्होंने बातचीत में कहा कि 2023 में जीतने के बाद मुख्यमंत्री कोई भी बने, लेकिन यह बात बहुत आवश्यक है कि छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ की शांति को जिस प्रकार से नजर लगी है, जिस तेजी से घटनाएं घट रही हैं, ऐसे में यहां अपराधियों पर बुलडोजर चलाने की आवश्यकता है और हमारी सरकार बनी, तो निश्चित रूप से ऐसे लोगों पर बुलडोजर चलाया जाएगा।

पढ़ें   नए साल के पहले दिन रायपुर पुलिस ने दी लोगों के चेहरों पर मुस्कान : 223 लोगों के गुम हुए मोबाइल को लौटाया, मोबाइल पाकर खिले लोगों के चेहरे, कहा - 'धन्यवाद रायपुर पुलिस'

बातचीत में भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा? लेकिन जो आवश्यकता महसूस हो रही है, अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई जाने यानी की बुलडोजर चलाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि राज्य में अपराध जिस तेजी से बढ़ा है, उसे रोकने के लिए यह करना ही पड़ेगा।

 

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की शांति व्यवस्था को बहाल करने के लिए यह कार्यवाही अनिवार्य है। साथ ही उन्होंने भाजपा नेताओं को नोटिस जारी किए जाने समेत अनेक मुद्दों को लेकर बातचीत की है। इसका प्रसारण सुदर्शन न्यूज़ सोमवार को दिनभर किया जाएगा।

Share