CG में कांग्रेस विधायक के काफिले पर नक्सली हमला : जिला पंचायत सदस्य के गाड़ी पर लगी गोली, काफिले में थी 10 से 15 गाड़ियां

Bureaucracy CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ राजनीति

प्रमोद मिश्रा

बस्तर, 18 अप्रैल 2023

छत्तीसगढ़ के बस्तर से एक बार फिर नक्सली हमले की खबर सामने आई है । इस बार नक्सलियों ने बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी के काफिले पर नक्सलियों ने हमला किया है । बताया जा रहा है कि, जिस वाहन में जिला पंचायत सदस्य पार्वती कश्यप बैठीं थीं, उस वाहन पर गोलियां लगी हैं। सभी सुरक्षित बताए जा रहे हैं। इस हमले के संबंध में अभी तक अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मामला गंगालूर थाना क्षेत्र का है।

 

 

 

जानकारी के मुताबिक, विधायक विक्रम मंडावी, जिला पंचायत सदस्य समेत कांग्रेसी नेता गंगालूर गए हुए थे। यहां मंगलवार को साप्ताहिक हाट बाजार में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया था। लौटते वक्त पदेड़ा गांव के नजदीक नक्सलियों ने चलते वाहनों पर फायरिंग की। हालांकि, सभी वाहन वहां से सुरक्षित निकल गए हैं। नक्सल प्रभावित इलाका होने की वजह से ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

File photo

काफिले में करीब 10 से 15 गाड़ियां

दरअसल, विधायक विक्रम मंडावी पिछले कई दिनों से अपने विधानसभा क्षेत्र में अंदरूनी इलाकों का दौरा कर रहे हैं। मंगलवार को जब वे नक्सल प्रभावित गांव गंगालूर में नुक्कड़ सभा में शामिल होने गए तो नक्सलियों ने उनपर हमला करने का प्लान बनाया। लौटते वक्त नक्सली पदेड़ा गांव के पास सड़क के किनारे घात लगाए बैठे थे। जैसे ही MLA का काफिला गुजरा नक्सलियों ने फायरिंग कर दी। इस काफिले में करीब 10 से 15 गाड़ियां थी।

Share
पढ़ें   फ्यूचर गेमिंग एंड होटल सर्विसेज़ सहित तीन कम्पनियों ने ही दिया 2744 करोड़ का चंदा, जानें चुनावी बॉन्ड खरीदने वाली टॉप कंपनियां कौन-कौन?