CG के उच्च शिक्षा मंत्री बाल – बाल बचें : सड़क हादसे में कार हुई दुर्घटना का शिकार, मंत्री उमेश पटेल को आई चोट

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 19 अप्रैल 2023

छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री उमेश पटेल की कार हादसे का शिकार हो गई, इस दौरान उमेश पटेल को मामूली चोट भी आई है । दरअसल, उनके काफिले के साथ चल रही गाड़ी ने उनकी कार को टक्कर मार दिया। जिससे वे मामूली रूप से घायल हो गए। इस हादसे में उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बिलासपुर में उन्होंने इलाज कराया और कार बदलकर अपने गांव खरसिया रवाना हो गए। घटना हिर्री थाना क्षेत्र के पास की है।

 

 

दुर्घटना में कार हुई क्षतिग्रस्त

उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल मंगलवार की देर शाम रायपुर से अपने काफिले के साथ खरसिया जाने के लिए निकले थे। बताया जा रहा है कि घटना रात करीब 9 बजे की है।

उमेश पटेल का काफिला रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे स्थित भोजपुरी टोल प्लाजा से होकर आगे बढ़ रहा था। इस दौरान मंत्री पटेल अपनी कार में ही भोजन कर रहे थे। लिहाजा, उन्होंने ड्राइवर से गाड़ी धीरे चलाने के लिए बोला। उनकी कार की रफ्तार कम हुई, तब उनके पीछे चल रहे फालोगार्ड के चालक ने ध्यान नहीं दिया और तेज रफ्तार गाड़ी से सीधे मंत्री की कार को पीछे से टक्कर मार दिया। जिसके बाद मंत्री की कार बेकाबू होकर सामने डिवाइडर से टकरा गई।

आगे और पीछे से लगा जर्क, पैर सहित अन्य हिस्सों में आई चोट

हादसे में मंत्री उमेश पटेल के सिर, पैर सहित अन्य हिस्सों में मामूली चोट आई है। घटना के बाद वे बिलासपुर पहुंचकर एक निजी सिटी स्कैन सेंटर में जांच कराया। फिर छत्तीसगढ़ भवन पहुंच गए। छत्तीसगढ़ भवन में भी डॉक्टरों की टीम ने उन्हें चेक किया।

Share
पढ़ें   CG बिग ब्रेकिंग : यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में 12 से अधिक यात्री घायल