CG में सड़क हादसे में 11 लोगों की हुई मौत : परिवार के परिजनों को मिलेगी प्रति व्यक्ति चार लाख रुपए की राशि, CM भूपेश बघेल ने की घोषणा, कल रात सड़क हादसे में एक ही परिवार के 11 लोगों की हुई थी मौत

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 04 मई 2023

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में हुए सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत के मामले को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरी संवेदना जताते हुए मृतक के परिजनों को प्रति व्यक्ति 4 लाख रुपए देने की घोषणा की है ।

 

 

आपको बताते चलें कि इस भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। ये हादसा धमतरी, कांकेर नेशनल हाइवे पर जगतरा के पास का बताया जा रहा है। हादसे में 11 लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में महिला, पुरुष और बच्चे बताए जा रहे है। हादसा 9 से साढ़े 9 बजे की बताई जा रही है। आपको बता दें कि सभी मृतक एक ही परिवार के हैं ।

वहीं इस घटना की जानकारी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल बच्ची के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है ।

 

जानकारी के मुताबिक धमतरी के सोरम के बुलेरो सवार लोग चारामा इलाके के मरकाटोला शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। उसी दौरान कांकेर से धमतरी के तरफ आ रहे ट्रक और बुलेरो में एक्सीडेंट हो गया। इस दर्दनाक हादसे में दस लोगों की मौत हो गयी।

पढ़ें   सुपेबेड़ा में किडनी की समस्या का होगा स्थायी निदान, कारण जानने होगी रिसर्च :  विष्णु देव साय

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुरुर पुलिस मौके पर पहुँचकर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह मे भिजवाया गया । पुलिस ने इस घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

Share