नारायणपुर:प्याज की बोरियों के नीचे छुपा कर अवैध शराब का परिवहन, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार पर बोला हमला

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, नारायणपुर, 11 मई 2023 बस्तर संभाग का नारायणपुर जिला मुख्यालय में प्याज़ की बोरियों के नीचे छुपा कर अवैध शराब का परिवहन करने का मामला सामने आया है। नारायणपुर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत साप्ताहिक इतवारी बाजार स्थल पर ट्रक क्रमांक सीजी 21 एच 1131 में अवैध शराब का जखीरा पकड़ाया। जिसमें कार्टूनों में भरी लगभग 50 लाख की अवैध शराब जब्त की गई। इसमें बियर सहित अनेक ब्रांड की शराब पाए गए हैं। बता दें कि बीते दिनों पहले ईडी द्वारा प्रदेश में 2000 करोड़ का शराब घोटाला उजागर किया गया था। जिसको लेकर भाजपा कार्रकर्ता लगातार प्रदेश सरकार पर हमला बोल रही है। वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं को कहना है कि इस मामले में केवल ED ही नही CBI को भी एक्शन लेना चाहिये।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर बाजार स्थल में खड़ी ट्रक को जांच करने पर प्याज बोरी के नीचे अवैध शराब देखा गया जिसे पुलिस द्वारा जप्त कर वैधानिक कार्रवाई के लिए ले जाया गया है। पुलिस के आने के पूर्व ही ट्रक चालक भाग निकला है। पुलिस आरोपितों की तलाश में लगी हुई है जल्द ही कार्रवाई करते हुए आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।

पूर्व मंत्री ने भूपेश सरकार पर बोला हमला

वही उक्त घटना को आड़े हाथ लेते हुए भाजपा प्रदेश के महामंत्री एवं प्रदेश पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने भूपेश सरकार को जमकर कोसते हुए कहा कि भूपेश सरकार बस्तर के आदिवासियों को जहरीली शराब पिलाकर अवैध कारोबार को चला रही है जिसका भाजपा कड़ा विरोध करता है। वहीं बता दे नारायणपुर के इतिहास में अभी तक का इतनी मात्रा मे शराब पकड़ने का पहला मामला प्रकाश में आया है। आज तक पुलिस द्वारा इतनी अधिक मात्रा में शराब कभी नहीं पकड़ी गई थी। पूर्व में भी अवैध शराब की बिक्री पर अन्य सामाजिक संगठन एवं राजनीतिक लोगों ने अवैध शराब के खिलाफ आवाज उठाई थी।

 

 

Share
पढ़ें   डॉ. प्रियंका शुक्ला का निर्देश : 'एनीमिया पीड़ित सभी गर्भवती महिलाओं की ईलाज और समुचित देखभाल की जाए, संस्थागत प्रसव बढ़ाने भी अधिकारी दे ध्यान'