BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक: ओम माथुर बोले- PM मोदी की तरह सोचें, हमें वहां पहुंचना है, जहां नहीं पहुंच सके

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 17 मई 2023

छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शराब घोटाले के लिए कांग्रेस सरकार की निंदा करते हुए छत्तीसगढ़ बचाओ संकल्प’ भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वरिष्ठ विधायक शिवरतन शर्मा ने प्रस्तुत किया गया। इसे कार्यसमिति के सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से पारित किया। बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने 2 हजार करोड़ रुपए के शराब घोटाले को लेकर प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंव् कहा कि प्रदेश की जनता इस कांग्रेस सरकार से त्रस्त हो चुकी है। आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कृत संकल्पित है।

बैठक में प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने भाजपा के महासम्पर्क अभियान की जानकारी देकर इस दौरान प्रस्तावित कार्यक्रमों की रूपरेखा पर प्रकाश डाला। यह महासम्पर्क अभियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के नौ वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के चलाया जाएगा।

 

 

बीजेपी प्रदेश कार्यालय डुमरतराई में आयोजित बैठक में बीजेपी प्रदेश प्रभारी माथुर ने कहा कि हमें वहां पहुंचना है, जहां किसी वजह से अब तक नहीं पहुंचे सके। 15 साल प्रदेश सरकार का विकास और 9 साल केंद्र की मोदी सरकार का विकास जन-जन तक पहुंचे। इसके लिए माथुर ने महासंपर्क जन अभियान के अलग-अलग कार्यक्रमों के क्रियान्वयन के लिए विस्तार से मार्गदर्शन किया। माथुर ने कहा कि हर कार्य में कुछ नवाचार करें, कुछ नया सोचें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने ऐसे कई कार्य किए, जो केवल उन्हीं की सोच और उनके विजन की वजह से हुए। महासम्पर्क अभियान के दौरान प्रदेश भाजपा के नेता, पदाधिकारी, कार्यकर्ता जनता से उस बात की चर्चा करें।

Share
पढ़ें   CM की समीक्षा बैठक : सिहावा विधानसभा में CM ने ली अधिकारियों की समीक्षा बैठक, CM का निर्देश - 'अनुसूचित क्षेत्रों में विकास पर फोकस करें'