#चलबो_गोठान_खोलबो_पोल अभियान के तहत गौठानों में पहुंचे BJP नेता गणेश शंकर मिश्रा…भ्रमण के बाद किया बड़ा खुलासा

Latest छत्तीसगढ़ राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 21 मई

इन दिनों गौठान मामले को लेकर प्रदेश की राजनीति गर्म है। इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी गौठानों में पहुंचकर वहां की वास्तविकता को सामने रखते हुए राज्य सरकार पर निशाना साध रही है। साथ ही भारतीय जनता पार्टी आरोप लगा रही है कि राज्य के जिन गौठानों को समृद्ध बनाने की बात सरकार ने कही थी, उसकी हालत बेहद बुरी है और उसकी वजह से गौवंशों की स्थिति दयनीय होती जा रही है।

 

 


इसी कड़ी में आज भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गणेश शंकर मिश्रा ने पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ #चलबो_गोठान_खोलबो_पोल अभियान के अंतर्गत आज रायपुर ज़िले के ग्राम सारागाँव, गिधोरी, बेलदार, सिवनी और बुड़ेनी के गोठानों में जाकर वास्तिविक स्थिति का अवलोकन किया तथा स्थानीय साथियों से चर्चा करते हुए अव्यवस्था को सामने रखा।

इस दौरान गणेश शंकर मिश्रा ने बताया कि राज्य में कहीं ना गोबर ख़रीदी चल रही, ना ही कोई गौवंश के रहने के संकेत मिले हैं। उन्होंने भ्रमण के दौरान के अनुभव को साझा करते हुए बताया कि एक गौठान में ताला जड़ा था, गोबर खाद बनाने के लिए बने पिट ख़ाली पड़े हैं, जिनमें शराब की बोतलें पड़ी थी। गौठान भ्रष्टाचार के साथ-साथ असामाजिक तत्वों का अड्डा भी बन गया है।


भ्रमण के दौरान भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गणेश शंकर मिश्रा ने दावा किया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा गोठान की आड़ में किया गया ₹1300 करोड़ का बड़ा भ्रष्टाचार अब उजागर हो रहा है। इस दौरान स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share
पढ़ें   यूजीसी मापदंड अनुसार वेतन दिलवाने की मांग :अतिथि व्याख्याता संघ छत्तीसगढ़ ने केंद्रीय राज्य मंत्री को सौंपा ज्ञापन...अपनी समस्याओं से कराया अवगत