छत्तीसगढ़: शराब पीने के लिए मांगे पैसे; नहीं देने पर जमकर पीटा, जान से मारने की दी धमकी, 2 बदमाश गिरफ्तार

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा रायपुर 25 मई 2023

रायपुर में पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। बदमाश शराब पीने के लिए लोगों को डरा-धमकाकर पैसा वसूल रहे थे। बदमाशों ने रात 12 बजे ड्यूटी से आ रहे दो कर्मचारियों को पकड़ा। उनसे पैसा देने की मांग की। पैसा नहीं देने पर उनसे मारपीट की। इतना ही नहीं आरोपियों ने जान से मारने की धमकी भी दी। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह पूरा मामला सिविल लाइन थाने क्षेत्र का है, प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज कराया है कि बिजली ऑफिस से घर लौटते समय उन्हें घड़ी चौक के पास कुछ बदमाशों ने शराब पीने के लिए पैसों की मांग की। नहीं देने पर मारपीट किया। आरोपियों के खिलाफ थाना सिविल लाइन में अपराध क्रमांक 262/23 धारा 294,323,327,506,34 रिपोर्ट दर्ज किया गया है

 

 


सिविल लाइन थाने की पुलिस टीम ने मामले में पतासाजी करते हुए संतोषी नगर टिकरापारा थाना रायपुर निवासी आरोपी अमन सिंह और अर्जुन नगर थाना सिविल लाइन रायपुर निवासी आरोपी वीरू जगत उर्फ वीरेन्द्र जगत को गिरफ्तार किया है। इसी क्रम में टिकेश साहू के कब्जे से 1 नग बांस का डंडा भी जब्त किया है।

Share
पढ़ें   डिजिटल सचिवालय के लिए राजभवन के अधिकारियों – कर्मचारियों को दिया गया प्रशिक्षण