Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओम माथुर, कहा- चुनाव लड़ने का सबको अधिकार, किसी को रोका नहीं जा सकता

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 31 मई 2023

छत्तीसगढ़ में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। .ऐसे में राजनीतिक पार्टियों की बैठकों का दौर शुरू हो गया है। भाजपा ने इसकी शुरुआत बस्तर संभाग से कर दी है। इसी के तहत भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर बस्तर के दौरे पर हैं। वह बुधवार को कांकेर पहुंचे और तीनों विधानसभा के सेक्टर प्रभारियों की बैठक लेकर कार्यकर्ताओ से मुलाकात की। प्रदेश प्रभारी ने विधानसभा चुनाव की रणनीति और कार्य करने के तरीकों की जानकारी देकर कार्यकर्ताओ में जोश भरा।

प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि, इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता पर आ रही है। अभी कार्यकर्ता जमीनीस्तर पर मजबूत हैं। कहा कि, सभी कार्यकर्ता केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करेंगे और राज्य की भ्रष्ट कांग्रेस सरकार की हकीकत लोगों को बताएंगे। वहीं आदिवासी समाज के विधानसभा चुनावी मैदान में उतरने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है। किसी को नहीं रोका जा सकता, बाकी समय समय की बात है।

 

 

Share
पढ़ें   CG में ED की रेड : कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन से पहले ED ने मारी कांग्रेस के बड़े नेताओं की यहां रेड, विधायक देवेंद्र यादव के साथ रायपुर में बड़े नेताओं के घर ED की टीम