CM के आज के कार्यक्रम : रायगढ़ जिले को विकास कार्यों की देंगे सौगात, राष्ट्रीय रामायण महोत्सव के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होंगे CM

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 01 जून 2023

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रायगढ़ में राष्ट्रीय रामायण महोत्सव के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री इस मौके पर रायगढ़ के कलेक्टोरेट परिसर में स्थापित छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा का अनावरण तथा 465 करोड़ की लागत वाले विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे।

 

 

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर से विमान से 11.30 बजे रायगढ़ के लिए प्रस्थान करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 12 बजे रायगढ़ जिले के जिंदल एयरस्ट्रीप (पतरापाली) पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल यहां से रायगढ़ कलेक्टोरेट पहुंचेंगे और वहां कार्यालय परिसर में स्थापित छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा का अनावरण करने के साथ ही 465 करोड़ रूपए की लागत वाले विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे।

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोपहर 12.45 बजे से एक बजे तक श्री बालाजी मेट्रो हॉस्पिटल के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री अपरान्ह 3 बजे रायगढ़ के रामलीला मैदान पहुंचेंगे और वहां राष्ट्रीय रामायण महोत्सव के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री संध्या 4.30 बजे रामलीला मैदान से जिंदल एयरस्ट्रीप के लिए रवाना होंगे और वहां से विमान से शाम 5.20 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर वापस आएंगे।

पढ़ें   फांसी की मांग : BJP के प्रदेशाध्यक्ष ने की हिंदू युवक के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग, पुलिस ने साव को रोका, तो फोन पर दिया परिवार वालों को सांत्वना