बड़ी ख़बर : समारोह में ग्रामीणों ने किया BJP प्रवेश…गणेश शंकर मिश्रा के आतिथ्य में हुए समारोह में कार्यकर्ताओं ने लिया विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का संकल्प

Exclusive Latest Uncategorized छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

धरसीवां/ रायपुर, 5 जून, 2023

 

 

 

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का ग्राम स्तरीय सम्मेलन एवं कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन धरसीवां विधानसभा के ग्राम खौना में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ रिटायर्ड आईएएस और भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गणेशशंकर मिश्रा द्वारा दीप प्रज्वलन व माल्यार्पण से हुआ।

इस अवसर पर ग्राम धनसुली के पूर्व सरपंच खेम नायक, दाउ डगरू राम पैकरा, मढ़ी, ग्राम खौना के पूर्व सरपंच नीलकंठ वर्मा, पूर्व जपं सदस्य खौना खड़कराम यदु आदि उपस्थित थे।


इस सम्मान समारोह में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री गणेश शंकर मिश्रा जी के हाथों सम्मानित किया गया, साथ ही इस अवसर पर ग्राम खौना के बजरंग दल कार्यकर्ताओं को भी मिश्रा जी द्वारा सम्मानित किया गया।

श्री मिश्रा द्वारा कांग्रेस को आईना दिखाते हुए चुनावी घोषणा-पत्र में उल्लेखित शराब बंदी मुद्दे पर आड़े हाथों लिया गया। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के शासन में हुई 400 शराब दुकानों को बंद करने का जिक्र किया।

इस अवसर पर गणेश शंकर मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस शासन में गौठानों के पशु गोठानों की बजाय सड़कों पर नजर आते हैं, ये गौठानों की बदहाल व्यवस्था को प्रमाणित करता है। उन्होंने इस दौरान विस्तारित तरीके से शराबबंदी को लेकर अपनी बातें कार्यकर्ताओं के समक्ष रखीं।

इस समारोह में खोना , कोदवा , जांजगीरा, अमलीतालाब , सोनतरा , मढी, खपरी, पवनी, टोर, बरतोरी , बंगाली, मुरा, धनसूली , कर्रा आदि गाँव से भाजपा कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित रहे।

कइयों ने किया भाजपा प्रवेश
इस कार्यकर्ता सम्मेलन में बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं को भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गणेश शंकर मिश्रा ने उत्साही भाषण देकर ऊर्जा से भर दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि यह समय संकल्प लेने का है कि आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य से भ्रष्टाचार से लबरेज कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकना है। इस दौरान प्रभु श्रीराम के अस्तित्व पर सवाल खड़े करने, घोषणा पत्र में शराबबंदी का वादा कर मुकरने वाली कांग्रेस को आगामी चुनाव में सबक सिखाने का संकल्प भी लिया गया। समारोह में भाजपा की रीति नीति से प्रभावित बड़ी संख्या में बजरंग दल कार्यकर्ताओं तथा युवाओं द्वारा भाजपा प्रवेश किया गया।

पढ़ें   उप मुख्यमंत्री अरुण साव ग्राम पलारी में आयोजित दिव्य मानस महोत्सव व्याख्यान माला महाकुंभ में हुए शामिल: समुद्र प्रसंग का किया व्याख्यान, भगवान श्रीराम के गुणों का आत्मसात करने की अपील

 

Share