छत्तीसगढ़: चुनाव से पहले दुर्ग में 8 जून को होगी कांग्रेस की बड़ी बैठक, ये दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद

छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को महज लगभग 5 महीने ही बचे हुए हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव में अपनी-अपनी जीत को लेकर चुनावी रणनीति बनाने में जुट गई है. छत्तीसगढ़ में अब राष्ट्रीय नेताओं (National Leaders) के आने का भी दौर शुरू होने वाला है. ऐसे में छत्तीसगढ़ की सत्ता पर बैठी कांग्रेस अपनी जीत को फिर से दोहराने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती. लिहाजा 8 जून को कांग्रेस (Congress) दुर्ग (Durg) में बड़ा कार्यक्रम करने वाली है, जहां कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री, मंत्री सहित कांग्रेस के बड़े नेता शामिल होंगे.

8 जून को होने वाले आयोजन को लेकर मंत्री ने की समीक्षा बैठक

छत्तीसगढ़ में चुनावी साल होने के कारण राजनीतिक पार्टियां चुनावी मैदान में उतर चुकी है. जहां बीजेपी सत्ता पर वापसी करने के लिए रणनीति बना रही है और लगातार कांग्रेस को घेर रही है. तो वहीं कांग्रेस सत्ता में दोबारा काबिज होने के लिए चुनावी मैदान में उतर कर लोगो को सरकार की योजनाओं के बारे में बता रही है. दुर्ग जिला के प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर ने 8 जून को दुर्ग में होने वाले कांग्रेस पार्टी के दुर्ग संभाग के संभाग स्तरीय सम्मेलन की बैठक करते हुए समीक्षा की. जिले के तमाम नेताओं को जिम्मेदारियां सौंपीं.


कांग्रेस के दिग्गज नेता एक मंच पर होंगे मौजूद


बता दें की आगामी 8 जून को दुर्ग जिला में कांग्रेस का बड़ा कार्यक्रम होने वाला है. कांग्रेस की छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी, मुख्यमंत्री भुपेश बघेल, मंत्री सहित दुर्ग संभाग के सात जिलों के जिलाध्यक्ष, विधायक, बूथ कमेटी के अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष समेत हजारों की तादाद में कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. छत्तीसगढ़ राज्य की प्रभारी कुमारी शैलजा तमाम कांग्रेस के नेताओं से मुलाकात कर उनसे वन टू वन चर्चा करेंगी. साथ ही सरकार की महत्वपूर्ण फ्लैगशिप उपलब्धियों के साथ योजनाओं को आम जनता के बीच ले जाने कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करेंगी.

 

 

पढ़ें   चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने बदमाशों पर हो रही कार्यवाही : रायपुर कलेक्टर गौरव सिंह ने एसएसपी संतोष सिंह की अनुशंसा पर दो आदतन अपराधियों को किया जिला बदर

जानिए क्या कहा प्रभारी मंत्री ने?


दुर्ग जिला के प्रभारी मंत्री व वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि 8 जून को कांग्रेस की बड़ी बैठक रखी गई है. इसमें छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी कुमारी शैलजा और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कई मंत्री इस बैठक में शामिल होंगे. इस बैठक में दुर्ग संभाग के सभी ग्राउंड पर मौजूद कांग्रेस नेताओं से बातचीत किया जाएगा. कांग्रेस सरकार के उपलब्धियों के बारे में बताया जाएगा. साथ ही विपक्ष पर बैठी बीजेपी के विफलताओं के बारे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं को बताया जाएगा.

Share