दुर्ग:केंद्रीय मंत्री अमित शाह आएंगे छत्तीसगढ़, 22 जून को जनसभा को करेंगे संबोधित

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा,11 जून 2023

Chattisgarh Vidhan sabha 2023 : दुर्ग. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह( Home Minister Amit Shah) की 22 जून को प्रस्तावित सभा रविशंकर स्टेडियम( Mega rally) में कराने पर विचार किया जा रहा है। हालांकि अभी अंतिम रूप से स्थल तय नहीं हुआ है। जिला भाजपा ( CG BJP) से मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय कार्यालय से कार्यक्रम को लेकर विस्तृत विवरण मिलने पर ही स्थल को लेकर अंतिम फैसला किया जाएगा। फिलहाल स्थानीय स्तर पर रविशंकर स्टेडियम( RaviShankar Statidium) के लिए तैयारी की जा रही है। सभा में भाजपा ने संभाग के 7 जिले से कम से कम एक लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा है।शनिवार को जिला भाजपा कार्यालय में संभाग ने नेताओं ने बैठक कर सभा के लिए रणनीति तैयार की। इस दौरान नेताओं को ज्यादा से ज्यादा भीड़ लाने की जिम्मेदारी दी गई।

बैठक में संभाग प्रभारी भुपेंद्र सवन्नी, सांसद सरोज पांडेय, सांसद विजय बघेल, प्रदेश मंत्री अवधेश चंदेल, विशेष जनसंपर्क अभियान लोकसभा प्रभारी प्रेमप्रकाश पांडेय, जिला संगठन प्रभारी राजीव अग्रवाल, जिला अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा मौजूद रहे।भाजपा के सभी नेताओं ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की सभा के लिए दुर्ग का चयन किए जाने का संदेश साफ है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और दिग्गज मंत्रियों का जिला होने के कारण यह बेहद अहम है, ऐसे में पार्टी का लक्ष्य है कि कांग्रेस की राज्य सरकार के खिलाफ संघर्ष की हुंकार यहां से पूरे प्रदेश में पहुंचना चाहिए।जिससे प्रदेश में बदलाव हो। बैठक में रमशिला साहू, दयाल दास बघेल, दयावंत बांधे, जागेश्वर साहू, बृजेश बिजपुरिया, कृष्णकांत पवार, संजीव शाह, रमेश पटेल, ललित चंद्राकर, सुरेंद्र कौशिक, सच्चिदानंद उपासने के साथ दुर्ग, भिलाई, राजनांदगांव, बालोद, बेमेतरा, कवर्धा, मानपुर- मोहला, खैरागढ़- छुईखदान- गंडई के वाच्छित नेता मौजूद थे।

 

 

पढ़ें   राजधानी के गुढ़ियारी इलाके में बिजली विभाग के दफ्तर में लगी भीषण आग, इलाके में मचा हड़कंप

जनसभा को बनाएं ऐतिहासिक : सवन्नी
बैठक में संभाग प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी ने कहा कि देश के गृह मंत्री अमित शाह की सभा को सफल बनाने के लिए निर्धारित रूपरेखा के अनुरूप हम सभी को जुटना होगा। कार्यकर्ताओं ( CG politics) के लिए कोई भी कार्य असंभव नहीं है। जनसभा को ऐतिहासिक बनाने में सभी कार्यकर्ता तन मन धन से युद्धस्तर पर जुटकर सहयोग करें।
होगा उत्साह का संचार : सरोज
सांसद सरोज पांडेय ने कहा कि विधानसभा चुनाव अब ज्यादा दिन दूर नहीं है। विधानसभा लोकसभा के चुनाव चार महीने के अंतराल में होने है। उस दृष्टिकोण से यह सभा बहुत महत्वपूर्ण है। इस सभा से संभाग के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह का संचार होगा।

सभा बड़ी, इसलिए दायित्व भी बड़ा : विजय
सांसद विजय बघेल ने कहा कि प्रदेश में सर्वाधिक मतों से जीतने वाली सीट दुर्ग लोकसभा है और गृहमंत्री अमित शाह का आगमन दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है।ऐसे में सबसे बड़ा दायित्व हलोकसभा के कार्यकर्ताओं का है कि सभा को सफल बनाने में हम सभी जुटें। सांसद विजय बघेल ने उपस्थित संगठन के नेताओं को विश्वास दिलाया कि सबसे अधिक संख्या में लोकसभा के कार्यकर्ता और आमजन इस सभा में शामिल होंगे

Share