Video ब्रेकिंग : छग BJP के इस दिग्गज नेता ने जन्मदिन पर लिया बड़ा संकल्प..PM मोदी को लेकर कही बड़ी बात..बोले-‘मेरा संकल्प यही कि…’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

 

प्रमोद मिश्रा, मीडिया24 न्यूज, रायपुर

 

 

 

आम लोग अपने जन्मदिवस के मौके पर अमूमन कई तरह के संकल्प लेते नजर आते हैं। मसलन समाज को लेकर, अपने व्यक्तिगत कैरियर को लेकर, अपने पारिवारिक निर्णय को लेकर आदि। लेकिन राजनीतिक क्षेत्र में खासा दखल रखने वाले राजनीतिज्ञ हर एक मौके में कुछ विशेष संकल्प लेते गाहेबगाहे नजर आ जाते हैं।

 

 

 

ऐसा ही संकल्प लिया है छत्तीसगढ़ विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गौरीशंकर अग्रवाल ने।

 

 

 

दरअसल छग विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल 16 जून को अपना जन्मदिवस मनाएंगे। इससे पहले जब उनसे उनके जन्मदिवस पर लिए जाने वाले संकल्प को लेकर पूछा गया, तो भाजपा के वरिष्ठ नेता गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि इस जन्म दिवस पर उनका एक ही संकल्प है कि 2023 में छत्तीसगढ़ में भाजपा बहुमत प्राप्त कर सत्ता पर आए। साथ ही उन्होंने कहा कि 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में बीजेपी की पुनः सरकार बने, इस जन्मदिवस में यही उनका संकल्प है। उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चलाई जा रही प्रभावी योजनाओं का भी उल्लेख किया।

 

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि गौरीशंकर अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी वरिष्ठ नेता के साथ ही राज्य भाजपा के कुशल रणनीतिकार माने जाते हैं। कसडोल विधानसभा में विधायक रहते हुए उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यों की गूंज प्रत्येक गांव में अब तक सुनाई देती है।

पढ़ें   मितानिनों का हुआ सम्मान : बेलोरा में मितानिनों को किया गया सम्मानित..covid काल के समय मितानिनों की भी रही है अहम भूमिका

 

 

 

 

सूत्र बताते हैं कि इस बार विधानसभा कसडोल के साथ ही आसपास के क्षेत्र में गौरीशंकर अग्रवाल की सक्रियता से भाजपा कार्यकर्ता भी काफी उत्साही हैं। उनके सतत प्रवास के कारण भारतीय जनता पार्टी का संगठन पूरे जिले में मजबूत हुआ है। हाल फिलहाल में बलौदाबाजार जिले के साथ ही जांजगीर-चांपा जिले में उनके प्रवास के दौरान कार्यकर्ताओं को उत्साहित देखा गया। जिसकी रिपोर्ट लगातार भाजपा के दिग्गज नेताओं को भी मिलती रही।

 

 

 

 

देखिए BJP नेता का संकल्प –

Share