Chhattisgarh: कार को बस ने मारी टक्कर, गाड़ी में सवार प्रदेश कांग्रेस सचिव और उनकी पत्नी सहित 3 की हालत गंभीर

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 16 जून 2023

छत्तीसगढ़ के मुंगेली में शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में कांग्रेस प्रदेश सचिव घनश्याम वर्मा और उनकी जिला पंचायत सदस्य पत्नी जागेश्वरी वर्मा सहित तीन लोग घायल हो गए हैं। तीनों की हालत गंभीर है। हादसा तेज रफ्तार बस के उनकी स्कार्पियो को टक्कर मारने के चलते हुआ है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों गाड़ी में ही फंस गए। ग्रामीणों ने छत काटकर उन्हें बाहर निकाला और फिर पुलिस की मदद से अस्पताल भिजवाया। वहां उनकी हालत देखकर बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।

टक्कर के बाद गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई
जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस प्रदेश सचिव घनश्याम वर्मा, अपनी पत्नी और मुंगेली जिला पंचायत सदस्य जागेश्वरी वर्मा के साथ स्कार्पियो में पथरिया से सरगांव जा रहे थे। गाड़ी ड्राइवर चला रहा था। अभी वे सरगांव थाना क्षेत्र के बावली गांव के पास पहुंचे थे कि तेज रफ्तार बस ने उनकी गाड़ी को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कार्पियो खेत में उतर गई और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं बस भी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई।

 

 

गाड़ी की छत काटकर तीनों को निकाला गया
ग्रामीणों ने हादसा होते देखा तो मौके पर दौड़ पड़े। उन्होंने बड़ी मशक्कत से गाड़ी की छत काटकर अंदर फंसे कांग्रेस नेता दंपती और चालक को किसी तरह से बाहर निकाला। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई और घायलों को सरगांव के अस्पताल ले गई। जहां तीनों की हालत गंभीर देखकर बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर भाग निकला है। फिलहाल पुलिस ने बस जब्त कर ली है। साथ ही हादसे को लेकर मामले की जांच जारी है। बताया जा रहा है कि चालक की हालत नाजुक है।

Share
पढ़ें   संतोष सिंह नहीं, अब डॉक्टर संतोष सिंह कहिये..रायपुर SSP को मिली डॉक्टरेट की उपाधि, संयुक्त राष्ट्र के शांति प्रयासों से जुड़े विषय पर किए गए शोध कार्य पर अवार्ड की गई डिग्री