कांग्रेस हाईकमान की दिल्ली में आज अहम बैठक : CM भूपेश बघेल के साथ प्रदेश प्रभारी और कई मंत्री भी होंगे शामिल, विधानसभा चुनाव में रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे राहुल और खरगे

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ नई दिल्ली बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर/नई दिल्ली, 28 जून 2023

छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं । ऐसे में सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी अभी से तैयारी में जुट गई है । 2023 के विधानसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने के लिए खाका तैयार करने आज दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के बड़े नेताओं के साथ बैठक करने वाले हैं ।

 

 

 

इस बैठक में छत्तीसगढ़ की कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, विधानसभा के अध्यक्ष चरणदास महंत, कैबिनेट मंत्री टी एस सिंहदेव, कैबिनेट मंत्री ताम्रध्वज साहू, मंत्री मोहम्मद अकबर और विधायक धनेंद्र साहू शामिल होंगे ।

 

इस बैठक में 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को कैसे जीत मिले, इसको लेकर विस्तृत चर्चा होनी है । बैठक में शामिल होने के लिए बड़े नेता दिल्ली पहुंचे हुए हैं ।

 

आपको बताते चलें कि इस बार कांग्रेस पार्टी ने 75 पार का नारा दिया है । ऐसे में किस प्रकार से 75 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस को जीत मिले और किस रणनीति के तहत आगे बढ़े, इसको लेकर विस्तृत चर्चा होगी । इससे पहले भी कांग्रेस के मौजूदा राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश और राजस्थान के नेताओं के साथ चर्चा की थी ।

 

Share
पढ़ें   छत्तीसगढ़ में हर गांव में रामायण गायन : हर गांव में रामायण मंडली के विजेता को मिलेंगे 5 हज़ार, राज्य स्तरीय मानस गायन प्रतियोगिता के विजेता को मिलेगा 5 लाख रुपये का पुरस्कार, पढ़िये ये जरूरी खबर