केंद्रीय रक्षा मंत्री आज CG में : कांकेर में आमसभा को संबोधित करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियों को जनता के बीच रखेंगे

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 01 जुलाई 2023

देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज अपने एक दिवसीय दौरे पर कांकेर पहुंच रहे है। रक्षामंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच रक्षामंत्री आमजनता को संबोधित करेंगे। इसी कड़ी में आज राजनांदगांव से बीजेपी सांसद संतोष पांडे ने बीजेपी कार्यालय में मीडिया से चर्चा की। उन्होंने बताया कि रक्षामंत्री सबसे पहले पद्मश्री अजय मंडावी से मुलाकात करेंगे। उसके बाद नरहरदेव मैदान में मोदी सरकार के 9 साल के विकास कार्यों के बारे में जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

 

क्या है कार्यक्रम?

तय कार्यक्रम के मुताबिक, रक्षा मंत्री शनिवार दोपहर दिल्ली से विशेष विमान के जरिये 1 बजे रायपुर पहुंचेंगे। स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर से बीएसएफ के हैलीकॉप्टर से रक्षा मंत्री कांकेर रवाना होंगे। कांकेर पहुंचने के बाद सर्किट हाउस में कुछ देर आराम करेंगे। दोपहर 2:30 बजे मेला भाटा ग्राउंड में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जनसभा को संबोधित करेंगे।

बस्तर की 12 सीटों पर फोकस

छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं ऐसे में बस्तर संभाग की 12 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की खासी नजर है । दरअसल, पिछले विधानसभा चुनाव में बस्तर की 12 में से 11 सीटों पर कांग्रेस ने कब्जा किया था, उसके बाद बीजेपी विधायक की हत्या के बाद खाली हुई सीट पर उपचुनाव में भी कांग्रेस ने जीत हासिल की थी । ऐसे में इस बार अगर किसी पार्टी को चुनाव में विपक्षी पार्टी को शिकस्त देनी है, तो बस्तर की 12 सीटें काफी महत्वपूर्ण है । ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेता लगातार बस्तर का दौरा कर रहे हैं और जनता को साधने की कोशिश में जुटे हुए हैं ।

Share
पढ़ें   रायपुर : छत्तीसगढ़ में शासकीय पदों पर भर्ती का रास्ता खुला, मुख्यमंत्री श्री बघेल ने ली उच्च स्तरीय बैठक