बैंक कर्मी ने युवक की गाढ़ी कमाई पर लगाई सेंध : बैंक कर्मी ने पैसा जमा करने की बात लगाकर की 5 लाख की ठगी, दर-दर भटक रहे युवक को नहीं मिल रहा इंसाफ

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

विजय दुबे

जांजगीर, 16 जुलाई 2023

जांजगीर-चांपा जिले के संजय नगर चांपा निवासी संतोष देवांगन से 5 लाख रुपए धोखाधड़ी का मामला सामने आया है । दरअसल, संतोष देवांगन ने बताया कि एक्सिस बैंक शाखा चांपा में बचत खाता खुलवा रखा है, जिसमें पांच लाख रुपय जो मेरी जीवन की गाड़ी कमाई थी, उसको एक्सिस बैंक में फिक्स करने के लिए गया था । जहां बैंक के कर्मचारी विवेक शुक्ला द्वारा मेरे सभी दस्तावेज लेकर एफ डी करने की बात कही गई । विवेक शुक्ला ने ऐसा कहकर सभी डाक्यूमेंट्स को ले लिया और कुछ दिनों के बाद पेपर मिल जाएगा कहकर मुझे घर भेज दिया । पीड़ित संतोष देवांगन ने बताया कि जब वो बैंक जा कर पेपर का मांग किया, तो गोलमोल जवाब देकर उसे घर भेज दिया जाता था । संतोष ने बताया कि जब उसने दबाव बनाया तो विवेक द्वारा बोला गया कि आपका पैसा बजाज एयलांस कंपनी में जमा कर दिया गया है, जिसकी मुझे जानकारी ही नहीं है ।

 

 

संतोष ने बताया कि जब मैं बजाज एलायंस गया तो मुझे हर साल पांच लाख रुपए जमा करने की बात कही गई । संतोष भावुक होते बोला कि जब मेरा पैसा निकालने की बात कही तो पैसा का कोई जवाबदारी नहीं है कह कर नहीं दिया जा रहा है ।

संतोष ने परेशान होकर इसकी शिकायत पूर्व विधायक मोतीलाल देवांगन से की है ।  मोतीलाल देवांगन ने तत्काल एसपी कार्यालय आवेदन देने के लिए कहा गया और जल्द ही पूर्व विधायक मोतीलाल देवांगन द्वारा इसका निराकरण किए जाने कि आश्वासन दी गई है ।

Share
पढ़ें   राज्य में आदर्श आचार संहिता प्रभावी होने के बाद से निगरानी दलों द्वारा दो करोड़ रुपए से अधिक की नगदी और वस्तुएं जब्त