कवर्धा: सनकी पति ने टंगिया से मार पत्नी की हत्या,फिर खुद फांसी फांसी पर लटककर की दी जान,पत्नी की 05 महीना पहले हुई थी दूसरी शादी

छत्तीसगढ़



प्रमोद मिश्रा
26 जुलाई 2023

कवर्धा:- कबीरधाम जिले से एक सनसनी खबर सामने आ रही है जहा हत्या और आत्म हत्या की घटना दोनो एक साथ हुआ है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। जहा सनकी पति ने पहले अपनी पत्नी की धारदार टंगिया से मारकर हत्या कर दिया फिर खुद फांसी पर लटककर अपनी जान दे दिया।


दरअसल पूरा मामला बीती रात कुकदूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव अमलीटोला बदना का है। जहा सनकी पति रामसिंह मरावी ने अपनी पत्नी सरोज बाई मरावी की धारदार टंगिया से मारकर हत्या कर दिया जिसके बाद आरोपी सनकी पति रामसिंह मरावी ने खुद फांसी पर लटककर आत्म हत्या कर अपनी जान खुद ही ले लिया। जिसकी सूचना बुधवार सुबह कुकदुर पुलिस टीम को मिली और मौके पर कुकदुर पुलिस की टीम मौजूद है।फिलहाल पत्नी की हत्या करने के बाद आत्म हत्या करने का कारण नहीं पता चल पाया है।



पुलिस बयान में क्या मिली जानकारी…..
इस मामले को लेकर हमारे द्वारा पुलिस अनुविभागीय अधिकारी पंडरिया पंकज पटेल और कुकदूर थाना प्रभारी सावन सारथी से भी जानकारी लिया गया जिसमे मामले में जानकारी प्राप्त हुआ कि पति पत्नी की विगत 04-05 महीने ही शादी हुई थी।वही अगर बात करे आरोपी पति की पत्नी सरोज मरावी की यह दूसरी शादी थी। इस पूरे प्रकरण में मौके पर पुलिस मौजूद है जो जांच कर रही है जिसके बाद दोनो के शव का पंचनामा तैयार करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मार्च्युरी भेजा जाएगा।इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है।

 

 

पढ़ें   जनता जोगी कांग्रेस की सातवीं सूची जारी: रायपुर दक्षिण से प्रदीप साहू बने उम्मीदवार
Share