छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव : एक हजार लोगों ने थामा भाजपा का दामन, ओम माथुर और अरुण साव ने किया स्वागत

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 03 अगस्त 2023

छत्तीसगढ़ में कुछ ही महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने वाला है। चुनाव को देखते हुए प्रदेश के राजनीति में सियासत गरमाई हुई है। भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और नीतियों से प्रभावित होकर पूर्व महापौर, पूर्व नेता प्रतिपक्ष 5 पार्षदों, 35 छाया पार्षदों समेत पिछड़ा वर्ग समाज, अन्य समाजों और युवा नेताओं के साथ एक हजार लोगों ने बीजेपी में सदस्यता ली है। इस दौरान प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने सभी नेताओं का पार्टी में स्वागत किया।

इस दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने सभी नए सदस्यों का स्वागत किया। अरुण साहू ने राज्य की सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार लबरा है, भूपेश की सरकार लबरा है। साव ने कहा कि भूपेश बघेल के जाने का समय आ गया। नवंबर में सभी की मेहनत से कमल खिलेगा और छत्तीसगढ़ फिर से विकास की दिशा में आगे बढ़ेगा। इस अवसर पर ओम प्रकाश देवांगन ने कहा कि एक भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंकने का बड़ा मंच मिला है। इस कांग्रेस सरकार को उखाड़ के ही दम लेंगे।

 

 

Share
पढ़ें   CG : महादेव सट्टा मामले में रायपुर-दुर्ग के 6 पुलिस वालों को ED का समन;  सभी के बयान दर्ज, बड़े नामों का हुआ खुलासा