गूंजा ‘हर हर महादेव’…रायपुर में हुआ पार्थिव शिवलिंग निर्माण का आयोजन…आयोजक लवकुश ने की लोगों से अपील…सनातन समाज के जागरण का दिखा सुंदर उदाहरण

Latest आस्था छत्तीसगढ़ रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 13 अगस्त 2023

  1. इन दिनों पूरा देश भगवान महादेव की भक्ति में पूरी तरह से लीन नजर आ रहा है। वहीं देशभर में अनेक जगहों पर विविध आयोजन हो रहे हैं।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रायपुरा स्थित महादेव घाट के शनिधाम मंदिर में समाज सेवक लवकुश पाण्डेय के द्वारा असंख्य पार्थिव शिवलिंग निर्माण, भंडारा, महा आरती, रुद्राभिषेक और छप्पन भोग का आयोजन किया गया। इस आयोजन में बड़ी संख्या में सनातन समाज के लोग मौजूद रहे।

 

 

इस दौरान आयोजक लवकुश पाण्डेय ने अपील की कि न सिर्फ रायपुर की पश्चिम विधानसभा बल्कि छत्तीसगढ़ में पूरे देश की सुख समृद्धि के लिए वह पूरा आयोजन कर रहे हैं। उन्होंने अपील किया कि जिस तरह से सनातनी अपनी धर्म को लेकर जागरण का परिचय दे रहे हैं, वह सुखद है। लवकुश पाण्डेय ने कहा कि युवा हमारे लिए हमारी ताकत हैं और आज युवा अपने धर्म की महत्व को समझ रहा है, यह सबसे बड़ी बात है।

इस आयोजन में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। गौरतलब है कि लवकुश पाण्डेय के द्वारा इस तरह के आयोजन लगातार किए जाते रहे हैं, जिसकी सराहना होती रही है।

Share
पढ़ें   अंबिकापुर: "एक सप्ताह में आएगी भाजपा प्रत्याशियों की बड़ी लिस्ट, जिताऊ कैंडिडेट को ही मिलेगा टिकट" - ओम माथुर