CG में महिला और 2 बच्चों की लाश मिलने से सनसनी : नदी में मिली तीनों की लाश, आत्महत्या या कुछ और?, पुलिस जुटी जांच में

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

• इलाके में मातम के साथ सनसनी का माहौल

प्रमोद मिश्रा

रायगढ़, 15 अगस्त 2023

 

 

 

 

रायगढ़ जिले के खरसिया विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली मांड नदी में सोमवार दोपहर करीब 12 बजे एक महिला व दो बच्चों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। भूपदेवपुर पुलिस ने सूचना मिलने के बाद तत्काल मौके पर पहुंचकर तीनों की लाश को गोताखोरों के सहयोग से निकालकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

 

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृत महिला की उम्र लगभग 35 से 40 साल है और उसके बच्चों की उम्र भी करीब 6 से 7 साल एवं 4 से 5 साल बताई जा रही है। घटना के मामले में पुलिस को प्रारंभिक जांच में यह लग रहा है कि महिला ने अपने बच्चों के साथ नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या की है, लेकिन असल वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी। भूपदेवपुर थाना प्रभारी व उसकी टीम ने महिला व दोनों बच्चों की शिनाख्त के लिये आसपास के इलाकों के लोगों से पूछताछ कर रही है।

खरसिया क्षेत्र के ग्राम रक्शापाली से लगे इलाके में मांड नदी पर तीन लाश को स्थानीय ग्रामीण ने पहले देखा था उसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। महिला कौन है और उसके दोनों बच्चों के साथ उसने छलांग लगाई या इसके पीछे और कोई कहानी है। इस पूरी कहानी को सुलझाने के लिये भूपदेवपुर पुलिस ने आसपास मिले साक्ष्यों को इकट्ठा करना शुरू कर दिया है। बहरहाल के सामने पहली चुनौती महिला व उसके दोनों बच्चों की पहचान की है।

Share
पढ़ें   कवर्धा मामला : कवर्धा मामले में सांसद संतोष पांडेय समेत 14 लोगों पर FIR दर्ज, पूर्व सांसद अभिषेक सिंह पर भी पुलिस ने किया मामला दर्ज