आज़ादी के अमृतकाल में देश सशक्त,सम्पन्न और समृद्धशाली आत्मनिर्भर भारत बन कर उभरे- साव

छत्तीसगढ़



प्रमोद मिश्रा, 15 अगस्त 2023

रायपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में तिरंगा झंडा फहराया। प्रदेशवासियों को साव ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए कहा कि पूरा देश इस पावन पर आजादी का वर्षगांठ मना रहा है। हम सभी लोगों ने आजादी का अमृत महोत्सव बड़े ही धूमधाम से उत्साह पूर्व मनाया। देश अपने अमृतकाल में प्रवेश कर रहा है। यह हमारे संकल्प लेने का अवसर है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आह्वान किया है कि जब हमारे देश के आज़ादी को सौ साल पूरे हों, तब हमारा देश आत्मनिर्भर भारत, खुशहाल भारत एक शक्ति सम्पन्न भारत, समृद्धशाली भारत के रूप दुनिया के सामने आये। विश्व की आज ये अपेक्षा है भारत उनका नेतृत्व करे। दुनिया भी यह मान रही है कि 21वीं सदी भारत की है।

प्रधानमंत्री मोदी जी ने सबसे यह अपेक्षा किया है कि आज से संकल्प लेकर अमृतकाल में हम प्रवेश करें। स्वतंत्रता सेनानियों के सपनों के अनुरूप अपने राष्ट्र को बनाने का प्रयास करें।

कार्यक्रम में भाजपा क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश संगठन मंत्री पवन साय, महामंत्री केदार कश्यप, पूर्व मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता रामविचार नेताम, प्रदेश कार्यालय प्रभारी नरेश गुप्ता, सह प्रभारी रजनीश शुक्ला, प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, प्रदेश प्रवक्ता गण, भाजपा जिला अध्यक्ष जयंती भाई पटेल, ग्रामीण जिला अध्यक्ष टंकराम वर्मा, बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share
पढ़ें   मुख्यमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न श्री राजीव गांधी की जयंती पर उन्हें दी श्रद्धांजलि, मुख्यमंत्री निवास पर उपस्थित सभी लोगों को सद्भावना दिवस की शपथ दिलायी