Chhattisgarh: भाजपा का चुनाव घोषणा पत्र अभियान प्रारंभ, बस्तर की 12 विधानसभा के लिये सौंपी गई सुझाव पेटी

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 18 अगस्त 2023

भारतीय जनता पार्टी घोषणा पत्र समिति का संभागीय अभियान आरंभ हो गया है। गुरुवार को भाजपा जिला कार्यालय में संभागीय बैठक आयोजित की गई। इस दौरान घोषणा पत्र समिति के सहसंयोजक पूर्व सांसद रामविचार नेताम व पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू ने बस्तर संभाग की सभी 12 विधानसभा क्षेत्र के लिए चुनाव घोषणा पत्र और सुझाव पेटी का वितरण किया। भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र तैयार करके सीधे आम जनता से सुझाव आमंत्रित किए जायेंगे।

जनता की भावनाओं के अनुरूप हो घोषणा पत्र
घोषणा पत्र समिति के सह संयोजक पूर्व मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ की जनता की भावनाओं के अनुरूप घोषणा पत्र तैयार करने के लिए भाजपा तेजी से जुटी हुई है। इसी तारतम्य में राजधानी सहित चार संभागों में भाजपा द्वारा जनता के सुझाव प्राप्त करने पेटिका लेकर विभिन्न संगठनों, विभिन्न वर्गों से सम्पर्क किया जा रहा है । इनमें चार्टर्ड अकाउंटेंट, अधिवक्ता, चिकित्सक, व्यावसायिक संगठन, छोटे-छोटे कारोबार करने वाले लोगों से लेकर श्रमिकों और रिक्शा वालों तक से सुझाव आमंत्रित किए जाएंगे।

 

 

कांग्रेस ने हवा-हवाई घोषणाएं करके जनता को दिया है धोखा
घोषणा पत्र समिति के सहसंयोजक पूर्व मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि पूरे छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव घोषणा पत्र के प्रति आम जनता आशा और विश्वास की दृष्टि से देख रही है। हर वर्ग को यह जानने की उत्सुकता है कि भाजपा उनकी जरूरतों और भावनाओं के आधार पर घोषणा पत्र तैयार कर रही है। भाजपा ऐसा घोषणा पत्र जारी करेगी, जो छत्तीसगढ़ की जनता के लिए राहत और छत्तीसगढ़ के विकास के लिए प्रतिबद्ध होगा। भाजपा घोषणा पत्र के प्रति लोगों में अपार उत्साह है, क्योंकि कांग्रेस ने पिछले चुनाव में हवा-हवाई घोषणाएं करके 5 साल तक छत्तीसगढ़ की जनता के हर वर्ग को धोखा दिया है। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिये भाजपा के कार्यकर्ता प्राणप्रण से संकल्पित है।

Share
पढ़ें   1 नवंबर छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस : छत्तीसगढ़ के 21 वें स्थापना दिवस के मौके पर ट्विटर में कर रहा है छत्तीसगढ़ का यह फेमस हैशटैग ट्रेंड..