BJP प्रदेश अध्यक्ष ने फोन कर पूछा विधायक छन्नी साहू का हालचाल : अरुण साव ने फोन में छन्नी साहू से की बात, कल हुआ था छन्नी साहू पर हमला, साव बोले : “छत्तीसगढ़ महतारी की बहादुर बेटी है इसलिए बढ़ाया हौसला”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 21 अगस्त 2023

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने आज खुज्जी विधायक छन्नी साहू से फोन पर बातचीत की। साव ने विधायक साहू से उनके साथ हुए चाकूबाजी की घटना के संबंध में जानकारी ली। साथ ही उन्हें सुरक्षित रहने और समाज कार्य में इसी ऊर्जा और शक्ति के साथ डटे रहने के लिए कहा। साव ने कहा कि आप छत्तीसगढ़ की बेटी हो, छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा में मैं आपके साथ हूं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव नहीं बल्कि भाई होने के नाते की बहन की चिंता होने के नाते बात किया है ।

 

 

 

विधायक छन्नी साहू से बातचीत को लेकर

साव ने कहा कि मैंने उनसे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के नाते नहीं, एक भाई के नाते बहन की चिंता की है। छन्नी साहू छत्तीसगढ़ महतारी की बेटी है। इस हमले से उनका समाज सेवा में उनका हौसला कम न हो, इसलिए उनको संबल दिया। इससे उन्हें ताकत मिलेगी।

साव ने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत बद से बदतर हो गई है। महिला विधायक ही सुरक्षित नहीं है, इससे आप सोच सकते हैं कि प्रदेश की बहन-बेटियां किस हाल में होंगी। प्रदेश के गांव-गांव में खुलेआम शराब बिक रही है। कांग्रेस ने इस शांत प्रदेश को उड़ता छत्तीसगढ़ बना दिया है। युवा होश में नहीं, नशे के आगोश में हैं। प्रदेश के युवाओं को जिंदा लाश बनाने का काम ये लबरा भूपेश सरकार ने किया है।

गौरतलब है कि रविवार को खुज्जी विधानसभा की विधायक छन्नी साहू एक कार्यक्रम में आज शाम जोधारा गांव पहुंची थी। जहां आस पास गांव के लोगों की भीड़ उमड़ी थी। इसी दौरान एक शराबी युवक ने विधायक पर जानलेवा हमला कर दिया। मौके पर मौजूद पीएसओ और सुरक्षाकर्मियों ने शराबी को पकड़ा और उसे वहां से बाहर लेकर गए। इस घटना से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया। घायल विधायक छन्नी साहू को नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां उनकी प्राथमिक इलाज की गई।
—///—-

Share
पढ़ें   मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी की अध्यक्षता में मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के साथ बैठक, भारत निर्वाचन आयोग द्वारा पंजीकृत मतदाताओं के आधार संकलन और प्रपत्रों में किए गए संशोधन के संबंध में हुई बैठक