कांग्रेस की सरकार बनाने ‘पदयात्रा’ : रायपुर उत्तर विधानसभा में पदयात्रा का दूसरा दिन, पंकज मिश्रा ने कहा – ‘लोग कह रहे हमारी सरकार फिर से बनेगी, जनता का आशीर्वाद मेरे साथ’

Latest छत्तीसगढ़ राजनीति रायपुर

° नेता जी मूर्ति पर माल्यापर्ण,जैतखंभ में टेका मत्था

प्रमोद मिश्रा
रायपुर, 06 सितंबर 2023

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की फिर से सरकार बनाने के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव पंकज मिश्रा ने पद यात्रा शुरू की  है । यात्रा रायपुर उत्तर विधानसभा सीट में हो रही है । पद यात्रा के आज दूसरे दिन उत्तर विधानसभा पदयात्रा के दूसरे चरण में प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव पंकज मिश्रा ने तेलीबांधा चौक से नेता जी सुभाष चन्द्र बोस जी की मूर्ति में माल्यापर्ण कर यात्रा शुरू की। यात्रा वहां से निकलकर जनता होटल होते हुए जैतखंभ पहुची, जहां उन्होंने मत्था टेका और आशीर्वाद लिया। इसके बाद फिर लोगों से मिलने का सिलसिला शुरू हुआ।

 

 

पीसीसी सचिव पंकज मिश्रा इसके बाद अपने कार्यकर्ताओं के साथ आगे बढ़े और ओवरब्रिज के पास से होते हुये वापस तेलीबांधा की आये । पंकज मिश्रा ने बताया कि इस यात्रा का मूल उद्देश्य लोगों को बताना है कि कांग्रेस सरकार ही आम लोगों की सरकार है, जिसने लोगों के लिये काम किया है और आगे भी करती रहेगी।

पंकज मिश्रा ने बताया की यात्रा तेलीबांधा चौक से होते हुए फिर श्यामनगर की और गई वहाँ से गुरुद्वारा होते हुये बड़ चौक से कालीमंदिर होते हुए केनाल रोड पर यात्रा समाप्त की गई।

पीसीसी सचिव पंकज मिश्रा ने बताया कि यात्रा का मूल उद्देश्य लोगो को यह बताना है कि सरकार उनकी है ओर उन्ही के उत्थान के लिए कार्य कर रही है । पीसीसी सचिव पंकज मिश्रा ने कहा कि कि जनता सीएम भूपेश बघेल के काम से खुश है।

पढ़ें   राज्य सरकार पर तंज : बीजेपी मीडिया प्रभारी नलिनीश ठोकने ने बेरोजगारी को लेकर राज्य सरकार पर कसा तंज, नलिनीश बोले : "चपरासी के लिए आये आवेदनों की बाढ़ में बह गए भूपेश सरकार के दावे"

आज की पदयात्रा मे संजू राव,नरेश नवानी,मों तहसीन,अजय मेहर,पारस कुर्रे,गोपी जाल,गौतम साहू,मनहरण वर्मा,शाहिद क़ुरैशी,सैफ़ शाह,योगेश तिवारी,अजीज अहमद,भीम सिंह,विकास जुसेजा,हेमंत पटेल,आरिश ख़ान,कमलेश सिन्हा,मनीष तिवारी,संतोष राव,अंकित फुलझरें,जितेंद्र यादव आदि साथी बड़ी संख्या मे उपस्थित थे।

Share