मल्लिकार्जुन खरगे का CG दौरा : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पहुंचे रायपुर, कल रमन सिंह के गढ़ में सभा को करेंगे संबोधित

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 07 सितंबर 2023

छत्तीसगढ़ में जैसे-जैसे विधानसभा के चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे बड़े नेताओं का छत्तीसगढ़ दौरा भी बढ़ रहा है । कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे अपने दो दिवसीय राजधानी पहुंचे । कल राजनांदगांव में मल्लिकार्जुन खड़गे भरोसा सम्मेलन में शामिल होकर बड़ी सभा को संबोधित करने वाले हैं ।

 

 

अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान आज रायपुर के होटल मेफेयर में कांग्रेस नेताओं से खड़गे चर्चा करेंगे। वहीं शुक्रवार को राजनांदगांव में भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। इससे पहले उन्होंने जांजगीर में भी इसी कार्यक्रम में शिरकत की थी।

कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची खड़गे के राजनांदगांव दौरे के बाद जारी होगी। यहां सभा से पहले उनकी मौजूदगी में बैठक होगी। नामों पर खड़गे अंतिम मुहर लगाएंगे। लिस्ट 9 या 10 सितम्बर को जारी हो सकती है।

 

 

Share
पढ़ें   श्रावण सोमवार : श्रावण मास के पहले सोमवार में उमड़ा भक्तों की भीड़ , कुलेश्वरनाथ महादेव मंदिर में भक्तों ने किया महादेव का जलाभिषेक