25 सितंबर को कसडोल विधानसभा पहुंचेगी परिवर्तन यात्रा : केंद्रीय मंत्री श्री पद नाइक होंगे यात्रा में शामिल, बीजेपी प्रदेश कोर कमेटी के सदस्य गौरीशंकर अग्रवाल बोले : “कसडोल विधानसभा के साथ पूरे प्रदेश में परिवर्तन को लेकर जनता तैयार”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बलौदाबाजार रायपुर

प्रमोद मिश्रा

कसडोल/रायपुर, 23 सितंबर 2023

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा से शुरू हुई परिवर्तन यात्रा कसडोल विधानसभा भी पहुंचने वाली है । इस यात्रा को लेकर विधानसभा के तमाम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता तैयारी में लग चुके हैं । परिवर्तन यात्रा को लेकर आज पूर्व विधानसभा के अध्यक्ष और भाजपा कोर समिति के सदस्य गौरीशंकर अग्रवाल ने बताया कि यह परिवर्तन यात्रा 25 सितंबर को कसडोल विधानसभा पहुंचेगी, इसका नेतृत्व भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव करेंगे ।

 

 

गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि इस परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के लिए केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक भी कसडोल विधानसभा पहुंचेंगे । गौरीशंकर अग्रवाल ने दावा करते हुए कहा कि कसडोल विधानसभा के साथ पूरे प्रदेश में बदलाव की बयार चल रही है और निश्चित तौर पर कसडोल के साथ पूरे प्रदेश में बदलाव जरूर होगा ।

सरकार के चारों ड्रीम प्रोजेक्ट फेल

गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि मौजूदा भूपेश सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट नरवा, गरुवा, घुरुवा, बाड़ी पूरी तरह से फेल हो चुका है । नरुवा में पानी नहीं है, गरूवा गौठान में नहीं हुआ, घुरूवा का नामों निशान नहीं है और बाड़ी तो कही है ही नहीं ।

PSC मामले को लेकर सरकार पर बोला धावा

गौरीशंकर अग्रवाल ने पी एस सी मामले का जिक्र करते कहा कि इस भ्रष्ट सरकार में सब भ्रष्टाचार के भेंट चढ़ रहा है और इस भ्रष्टाचारी भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए जनता पूरी तरह से तैयार है ।

महिला आरक्षण संशोधन विधेयक को बताया ऐतिहासिक

गौरीशंकर अग्रवाल ने महिला आरक्षण संसाधन विधेयक पर पूरे विधानसभावासी के तरफ से पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते कहा कि जो ‘नारी शक्ति वंदन अधिनियम’ की सौगात महिलाओं को दी है, वो ऐतिहासिक है ।

Share
पढ़ें   SECL के CMD पहुँचे निरीक्षण करने : कुसमुंडा मेगा प्रोजेक्ट का सीएमडी डॉ. प्रेम सागर मिश्रा ने किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए जरूरी दिशा-निर्देश