ब्रेकिंग : परिवर्तन यात्रा आज पहुंचेगी धरसीवां विधानसभा..BJP कार्यकर्ताओं में उत्साह चरम पर..पूर्व IAS मिश्रा को यात्रा की बड़ी ज़िम्मेदारी

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 26 सितंबर 2023

भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के द्वारा निकाली जा रही परिवर्तन यात्रा मंगलवार को धरसीवां विधानसभा पहुंचने वाली है। इसके बाद रायपुर की चारों विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचकर बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव समेत भाजपा के नेता रोड शो करते नजर आएंगे। इससे पहले धरसीवां विधानसभा क्षेत्र चरौदा गांव में बड़ी आमसभा होगी।

 

 

धरसीवां विधानसभा में होने वाली परिवर्तन यात्रा के दिवस यात्रा प्रभारी गणेश शंकर मिश्रा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा में जनता का व्यापक रूप से उत्साह देखने को मिल रहा है। साथ ही कार्यकर्ता 2023 के विधानसभा चुनाव में जीत को लेकर संकल्पित हैं।

उन्होंने कहा कि धरसीवां विधानसभा के लोग और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पूरे उत्साह के साथ में यात्रा का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।


उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में इस बार भारतीय जनता पार्टी ऐतिहासिक बहुमत के साथ सरकार में आएगी। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में शराबबंदी जैसे सबसे बड़े विषय को लेकर पूर्व आईएएस गणेश शंकर मिश्रा को कमान दी गई है। साथ ही धरसीवां विधानसभा के दिवस यात्रा प्रभारी की जिम्मेदारी भी दो पूर्व मंत्रियों के साथ गणेश शंकर मिश्रा को मिली है।

भाजपा के प्रदेश में मुख्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को रायपुर में कई जगहों पर रोड शो होगा। उससे पहले धरसीवां में भाजपा के नेता बड़ी आमसभा को संबोधित करेंगे। इसमें केंद्रीय मंत्री भी सम्मिलित होने वाले हैं।

Share
पढ़ें   छत्तीसगढ़ में रामायण गायन प्रतियोगिता : संसदीय सचिव और कांग्रेस प्रवक्ता शकुंतला साहू बोली :"हमारी सरकार भगवान श्री राम के पद चिन्हों पर चल रही, छत्तीसगढ़ की पुरातन और विशिष्ट परंपरा है मानस गायन"