MLA शकुंतला साहू को एक बार फिर विधायक बनाने उठी मांग, विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने कहा – ‘एक बार फिर हमें चाहिए शकुंतला साहू जैसी विधायक….उनके छोड़ कोई नहीं’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 04 अक्टूबर 2023

छत्तीसगढ़ में इस साल के नवंबर माह में विधानसभा के चुनाव होने हैं, ऐसे में कसडोल विधानसभा से एक बार फिर शकुंतला साहू को ही लोग अपने विधायक के तौर पर देखना चाह रहे हैं । कसडोल विधानसभा क्षेत्र के लोगों का कहना है कि कसडोल विधानसभा में बीते 5 सालों में जो विकास कार्य शकुंतला साहू ने किए हैं, उससे यह स्पष्ट हो चुका है कि उनके जैसा कार्य कोई नहीं कर सकता ।

 

 

क्षेत्र के लोगों का कहना है कि शकुंतला साहू ने एक विधायक के रूप में न सिर्फ अपना धर्म बखूबी निभाया है, बल्कि क्षेत्र के लोगों के हर सुख – दुख के कार्य में आकर भी सभी के सुख-दुख में शामिल होकर उनका भरपूर साथ दिया है । क्षेत्र के लोग चाहते हैं कि एक बार फिर कांग्रेस पार्टी शकुंतला साहू को ही टिकट दे और शकुंतला साहू एक बार फिर से विधायक बनकर अपने क्षेत्र की जनता की सेवा करें ।

क्षेत्र के लोगों को कहना है कि 2018 के विधानसभा चुनाव में शकुंतला साहू को क्षेत्र की जनता ने भरपूर समर्थन दिया था और उसी की बदौलत 48418 वोटो से शकुंतला साहू को जीत मिली थी । ऐसे में क्षेत्र के लोग चाहते हैं कि जो समर्थन द्वारा 2018 के विधानसभा चुनाव में शकुंतला साहू को क्षेत्र की जनता ने दिया था फिर से वैसा ही समर्थन क्षेत्र की जनता देना चाह रही है ।

 

क्षेत्र के लोगों का कहना है कि अगर कांग्रेस पार्टी शकुंतला साहू को अपना उम्मीदवार बनाती है, तो एक बार फिर कसडोल विधानसभा सीट पर कांग्रेस पार्टी की जीत होगी और राज्य में सरकार बनाने में बड़ी भूमिका कसडोल विधानसभा निभाएगी ।

पढ़ें   यातायात जागरूकता अभियान : दो पहिया वाहन चालकों को हेलमेट और चार पहिया वाहन चालकों को यह करना अनिवार्य नहीं तो हो सकती है कार्यवाही

 

फिर एक बार क्यों?

दरअसल, कसडोल विधानसभा सीट में साहू समाज के वोटरों का बड़ा दखल रहता है, ऐसे में साहू समाज से आने वाली शकुंतला साहू को पार्टी अगर टिकट देती है, तो इसका फायदा जरूर पार्टी को मिल सकता है । ऐसे में पार्टी 2018 के परिणाम और मौजूदा स्थिति को देखते हुए शकुंतला साहू को अपना उम्मीदवार बना सकती है ।

 

Share