बलरामपुर: नाला पार करते वक्त हादसा, पानी में बह गई महिला, शव बरामद

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

बलरामपुर, 4 अक्टूबर 2023

बलरामपुर जिले के सामरी स्थित हनुमातपारा में सोमवार को नाला पार करने के दौरान पानी में बह जाने से एक महिला की मौत हो गई थी। जिसका शव आज मंगलवार को नाले के किनारे मिला। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे शव को बरामद कर पीएम हेतु अस्पताल भिजवाया।

मिली जानकारी के अनुसार, बलरामपुर जिले के सामरी पाठ क्षेत्र के ग्राम पंचायत बेतपानी के खम्हियापारा निवासी पुसवा नगेशिया पति बिफना नगेशिया उम्र 55 वर्ष अपने पति के साथ हनुमातपारा क्षेत्र के जंगल में मकान बनाकर पशुपालन का काम करती थी। वह प्रतिदिन नाला पार कर रिहायशी इलाके में पहुंचकर दूध दही बेचकर अपना जीवन निर्वाह करती थी।


इस बीच सोमवार की सुबह पुसवा घर से हनुमातपारा की तरफ मठ्ठा बेचने निकली थी। लेकिन देर रात तक वापस घर नहीं आई। वही सोमवार से क्षेत्र में लगातार तेज बारिश हो रही थी। इस बीच उसी शाम को बोड़ालाता नाले में उसके शव को बहते हुए कुछ ग्रामीणों ने देखा। यह घटना गांव में चर्चा का विषय बना रहा। इसी बीच मंगलवार की सुबह उसका शव नाले के किनारे मिला। जब ग्रामीण शव के पास पहुंचे तो उसकी पहचान पुसवा नगेशिया के रूप में हुई।

घटनास्थल तक पहुंचने में पुलिस को करनी पड़ी कड़ी मशक्कत
शव मिलने की सूचना पर मंगलवार को सामरी पुलिस करीब 2 किमी पैदल चलने के पश्चात देर शाम घटनास्थल पर पहुंची। रात हो जाने के कारण मंगलवार को मृतका के शव का पीएम नहीं हो सका। अब बुधवार की सुबह पुलिस के द्वारा शव का पीएम कराया जाएगा। वही पुलिस के द्वारा शंका व्यक्त की जा रही है कि मठ्ठा बेचकर गांव लौटते समय नाला पार करने के दौरान पुसवा के पानी में बह गई होगी।

 

 

Share
पढ़ें   लोकसभा आम निर्वाचन-2024 : छत्तीसगढ़ में पहले चरण के निर्वाचन के लिए अधिसूचना जारी, पहले दिन कोई नामांकन नहीं