कार ओवरटेक करने पर बवाल, नेशनल हाईवे पर सरेराह युवक-युवतियों में चले लात-घूंसे, 10 आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 9 अक्टूबर 2023

रायपुर|पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में क्राइम की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। राजधानी रायपुर के जोरा ओवरब्रिज के पास दो गुटों के बीच सरेराह नेशनल हाईवे पर जमकर मारपीट की गई। दोनों पक्ष के युवक-युवतियों ने एक दूसरे पर जमकर लात घूंसे बरसाए। काफी देर तक नेशनल हाईवे पर ये तमाशा चलता रहा। इस मारपीट का वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद रायपुर पुलिस हरकत में आई और मामले में 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना तेलीबांधा थाने क्षेत्र की है।

तेलीबांधा पुलिस ने तीन कारों को जब्त किया है। उक्त आरोपी घटना के बाद इमलीडीह में छिपे हुए थे, जिन्हे पुलिस टीम ने पतासाजी कर गिरफ्तार किया है। इस दौरान आरोपी वाहन चालक शराब पी रखे थे, जिस पर मामले में मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 185 भी जोड़ी गई और एक स्विफ्ट डिजायर वाहन क्रमांक MP 18 CA 0965 और एक स्विफ्ट वाहन क्रमांक CG 04 HX 9519 भी जब्त किया गया है। इसी तरह दूसरे प्रकरण में प्रार्थिया रावरी भारती के साथ मारपीट और दांत से काट कर चोट पहुंचाये जाने की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 644/23 धारा 294,323,506,34 भादवि दर्ज कर 03 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी वाहन चालक के शराब पीकर वाहन चलाते हुए पाए जाने पर मामले में मोटर व्हीकल की धारा 185 भी जोड़ी गई है। एक वाहन क्रमांक CG 04 NF 3400 भी जब्त किया गया है।

पढ़ें   छत्तीसगढ़ की संस्कृति और संस्कृत के संरक्षण के लिए हो रहा बेहतर कार्य- संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज 

वीडियों में लड़कियां भी मारपीट और बीच बचाव करती दिख रही हैं। रायपुर में दो दिन के भीतर मारपीट की ये दूसरी घटना है। पुलिस लगातार आपराधिक घटनाएं कम होने का दावा करती रहती है पर जमीनी हकीकत कुछ और ही है।

 

 

Share