राजेश मूणत का धुआंधार चुनाव प्रचार अभियान जारी, आमजनता के बीच जाकर कर रहे हैं संवाद

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा
रायपुर 13 अक्टूबर 2023/ रायपुर पश्चिम विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी और पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री राजेश मूणत का धुआंधार चुनाव प्रचार अभियान जारी है। शुक्रवार को उन्होंने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान 7 बैठके भी ली। मूणत ने बैठकों के माध्यम से आम जनता और भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। विशेष बात यह रही कि इस दौरान उन्होंने महिला मतदाताओं के साथ मुलाकात करके कांग्रेस सरकार की विफलताओं पर उनके विचार भी सुने।




शुक्रवार को हुई बैठकों की शुरुआत सुबह 11 बजे श्री राजेश मूणत के निवास कार्यालय से हुई,जहाँ उन्होंने भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा की। इस दौरान श्री मूणत ने महिलाओ को बताया कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में बढे अपराध और शराबबंदी का झूठा वादा महिलाओं के लिए प्रमुख मुद्दा होंगे। उन्होने बैठक में निर्देश जारी करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा के पक्ष में प्रचार के लिए खुद को व्यस्त कर लेना चाहिए।


श्री राजेश मूणत ने इसके बाद क्रमशः शहीद चूड़ामड़ी वार्ड, स्वामी आत्मानंद वार्ड, शहीद मनमोहन सिंह बक्शी वार्ड, वीर सावरकर वार्ड और तात्यापारा वार्ड में जनसभा की। श्री राजेश मूणत ने बताया कि वह अब तक रायपुर पश्चिम विधानसभा के कुल 20 वार्डो में से 16 वार्डो में कार्यकर्ताओं और आमजनो के बीच जाकर बैठक कर चुके है। उन्होंने बताया कि भाजपा की इन बैठकों में महिलाये बड़ी संख्या में पहुंच रही है। सभी का कहना है कि कांग्रेस की सरकार आने के बाद से उनके क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं में इजाफा हुआ है। जुआ, नशाखोरी, अवैध शराब की बिक्री, चाकूबाजी और छेडछाड की घटनाये बढ़ी हैं।

 

 

पढ़ें   विधायक संदीप साहू पहुंचे बलोदी और जारा डायरिया पीड़ित परिवारों से मिले हालचाल जाना



श्री राजेश मूणत ने बताया कि जहां जा रहे हैं, लोग कह रहे है कि कांग्रेस ने रायपुर की सड़कों को बर्बाद करके उसे खोदपुर बना दिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वह आमजनो की भावनाओं के अनुरूप कार्य करेंगे और रायपुर पश्चिम विधानसभा एक बार फिर शांति,खुशहाली और विकास कार्यों को बहाल करेंगे।

Share