बिलासपुर के मेयर को कांग्रेस पार्टी ने किया निलंबित : ऑडियो वायरल होने के बाद की कार्रवाई, ऑडियो में बड़े नेताओं पर पैसा लेने के साथ MLA के कामकाज पर भी उठाया था सवाल

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बिलासपुर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर/बिलासपुर, 10 नवंबर 2023

छत्तीसगढ़ के न्यायधानी बिलासपुर के मेयर रामशरण यादव को कांग्रेस पार्टी ने अपनी प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है । दरअसल, पूर्व विधायक अरुण तिवारी ने एक ऑडियो जारी कर अपनी और रामशरण यादव की बातचीत का खुलासा किया था,  जिसमें रामशरण यादव बड़े नेताओं पर पैसा लेने का गंभीर आरोप लगा रहे हैं । कांग्रेस पार्टी ने ऑडियो जारी होने के बाद कारण बताओं नोटिस जारी कर रामशरण यादव को जारी कर जवाब मांगा था । वहीं अब बड़ी कार्रवाई करते हुए कांग्रेस पार्टी ने रामशरण यादव को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है ।

 

 

आपको बताते चलें कि ऑडियो में अरुण तिवारी ने उनके और बिलासपुर महापौर रामशरण यादव के बीच मोबाइल फोन पर हुई बातचीत के ऑडियो के हवाले में कहा है कि कांग्रेस पार्टी में टिकट वितरण में करोड़ों का खेल हुआ है। अरुण तिवारी ने पत्रकारों के बीच ऑडियो जारी करते हुए बिलासपुर महापौर रामशरण यादव के पार्टी के खिलाफ लगाए गए आरोपों को सामने लाया है। ऑडियो में स्पष्ट रूप से रामशरण यादव द्वारा टिकट को लेकर बड़ा लेनदेन का आरोप लगाया गया है। ऑडियो में बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय के कामकाज को लेकर भी टिप्पणी की गई है।

Share
पढ़ें   कतर से रिहा हो लौटे भारतीयः इंडिया की कूटनीतिक जीत के पीछे अजीत डोभाल भी, इस तरह निभाई अहम भूमिका