असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा आज खुर्सीपार में जनसभा को करेंगें सम्बोधित

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

भिलाई 14 नवंबर 2023। देश की सियासत में अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा भिलाई आ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रेम प्रकाश पांडेय के लिए वोट मांगेंगे।

हिमंता बिस्वा सरमा लगातार कांग्रेस पर हमलावर हैं। अपने बयानों को लेकर भाजपा समर्थकों के बीच काफी चर्चित भी हैं। पिछले दिनों छत्तीसगढ़ में दिए गए बयानों को लेकर देशभर में काफी चर्चा हुई थी।हेमंत बिस्वा सरमा को सुनने के लिए भिलाई नगर विधानसभा सीट के साथ ही वैशालीनगर के भी वोटर पहुंचने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का जमावड़ा होना है।

इधर-प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भी प्रेम प्रकाश पांडेय के लिए छावनी मंगल बाजार में जनसभा को संबोधित किया। छावनीवासियों से वादा किया कि भाजपा सरकार बनते ही फिर से विकास होगा और लोगों को पट्टा मिलेगा। भाजपा को जीताने की अपील की।


पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले भिलाई का नाम पूरे प्रदेश और देशभर में सम्मान से लिया जात था लेकिन आज इसकी पहचान अपराध के गढ़ के रूप में हो गई है। जहां महादेव के नाम पर सट्टा चलाया जा रहा है। भाजपा सरकार के 15 सालों में पूरे प्रदेश में विकास हुआ, आईआईटी जैसा विश्वस्तरीय शिक्षण संस्थान भिलाई में खुला।

 

 

Share
पढ़ें   बीजेपी नेता नंदकुमार साय का बड़ा बयान वीडियो : नंदकुमार साय ने कहा - छत्तीसगढ़ में बीजेपी बहुत कमजोर हो चुकी है..... नेतृत्व परिवर्तन पर इस बार...पढ़िये पूरी खबर