भिलाई: विधानसभा चुनाव खत्म के बावजूद नगर निगम मुख्यालय नहीं लौट रहे अधिकारी-कर्मचारी, 150 गैर हाजिर

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 21 नवंबर 2023

भिलाई। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 की ड्यूटी से खाली होने के बाद कितने कर्मचारी और अधिकारी निगम की सेवा दे रहे, यह जांचने का सिलसिला शुरू हो गया है

विधानसभा निर्वाचन (Assembly Election) का मतदान संपन्न होने के बाद निगम में जनहित के कार्यों को पटरी पर लाने के लिए आयुक्त के निर्देश पर अपर आयुक्त ने भिलाई नगर निगम मुख्यालय के सभी विभागों का औचक निरीक्षण किया। विभाग प्रमुख एवं कर्मचारियों की उपस्थिति की जांच की। 150 अधिकारी एवं कर्मचारी अपने विभाग में अनुपस्थित पाए गए।

 

 

आयुक्त रोहित व्यास (Commissioner Rohit Vyas) ने निर्देशित किया है कि मतदान संपन्न होने के बाद अधिकारी-कर्मचारी अपने कार्य पर मुस्तैद रह कर जनहित के कार्यों को गति प्रदान करें।

जांच में विभाग प्रमुख सहित 150 अधिकारी-कर्मचारी अपने विभाग में अनुपस्थित रहे। अपर आयुक्त श्री द्विवेदी ने डाटा सेंटर को सभी अधिकारी एवं कर्मचारियों का निष्ठा एप्प में जांच कर देर से आने वाले अधिकारी एवं कर्मचारियों की सूची तैयार कर आयुक्त के समक्ष प्रस्तुत करने को कहा है। इसी प्रकार स्थापना अधीक्षक को उपस्थिति पंजी की जांच कर अनुपस्थित रहने वालो को नोटिस दिए जाने का निर्देश दिया गया है।

Share
पढ़ें   कौही लिफ्ट इरीगेशन योजना का मुख्यमंत्री ने किया लोकार्पण, सावन के अंतिम सोमवार कौही स्तिथ प्राचीन शिव मंदिर में किया जलभिषेक